आतंकियों के निशाने पर बाहरी लोग, बिहार के बाद UP नागरिक की ली जान

Terrorists attack in jammu kashmir

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के ताबड़तोड़ एनकाउंटर से बौखलाए आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया है। बता दें कि, पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर में अरविंद कुमार की हत्या की गई है, वहीं पुलवामा में यूपी के निवासी सागिर अहमद को दहशतगर्दों ने मार दिया है।

ALSO READ: Indore: राजसी व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध शेराटन ग्रैंड पैलेस के “अराना” का शुभारंभ

कश्मीर जोन की पुलिस ने जानकारी दी कि आतंकियों ने दो अलग-अलग जगहों पर गैर स्थानीय मजदूरों पर हमला कर दिया था। पहला हमला श्रीनगर में किया गया जहां पर अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया। वहीं दूसरा हमला पुलवामा में हुआ जहां पर यूपी निवासी सागिर अहमद की हत्या कर दी गई. वो पेशे से कारपेंटर बताए गए हैं। हालांकि, अभी के लिए सेना द्वारा पूरे इलाके को घेर लिया गया है और एक सर्ज ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस ने भी एक बयान जारी कर इस हमले पर नाराजगी जाहिर की है। लिखा गया है कि अरविंद कुमार पर किए गए कायरतापूर्ण हमले की हम कठोर शब्दों में निंदा करते हैं. ये खबर परेशान करने वाली है। बता दें कि इससे पहले भी आतंकियों ने घाटी में बाहरी लोगों को अपना निशाना बनाया है। कई सड़क पर सामान बेचने वाले वेंडरों को आतंकी अपना निशाना बना रहे हैं।