एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर अक्षय कुमार, यूजर्स बोले भाई क़्वालिटी पर ध्यान दे क्वांटिटी नहीं

अक्षय कुमार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्लैक बेल्ट चैम्पियन के साथ ही बहुत अच्छे एक्टर व् कॉमेडियन के रूप में देखा जाता है आज तक उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्मे दी है।

अक्षय कुमार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्लैक बेल्ट चैम्पियन के साथ ही बहुत अच्छे एक्टर व् कॉमेडियन के रूप में देखा जाता है आज तक उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्मे दी है। जिसकी वजह से आज लोगो के दिल में वो अपनों है जगह रखते है लेकिन कुछ दिनों से उनके फेंस ही उनसे नाराज चल रहे है इसीलिए जैसे ही अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड अफकमिंग फिल्म से उनका लुक लीक हुआ तो फिर एक बार फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। अक्षय कुमार की अपकमिंग जसवंत सिंह की बायोपिक फिल्म का फर्स्ट लुक ऑनलाइन जारी किया गया और ऐसा लगता है कि यह नेटिज़न्स को प्रभावित करने में विफल रही। इंटरनेट एक के बाद एक फिल्में बनाने और उन्हें ब्रेक देने के लिए कहने के लिए अभिनेताओं की कड़ी आलोचना कर रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। जबकि यूजर्स दावा कर रहे हैं कि यह एक और फ्लॉप है। एक यूजर ने कहा की ,”इतनी जल्दी तो मैगी भी नहीं बनती जितनी जल्दी में साब की फिल्म आ जाती है यहां तक ​​कि मैगी तैयार करने में अक्षय कुमार की फिल्मों की तुलना में अधिक समय लगता है। साल में सिर्फ 4 बार आपको देखकर बोर हो गए।

Also Read – हर बार कोर्सेट में दिशा पाटनी ने धड़काया फैंस का दिल, यूजर्स ने कर दी उर्फी जावेद से तुलना 

देखा जाए तो अक्षय कुमार कि पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी हैं. ऐसे में कुछ लोगों का इस बायोपिक से फर्स्ट लुक देखकर यह कहना है कि यह भी फिल्म अक्षय कुमार की फ्लॉप ही होगी. एक यूजर ने अक्षय कुमार के लुक को देखकर लिखा, “इतनी जल्दी तो मैगी भी नहीं बनती, जितनी जल्दी इन सबकी फिल्म फिल्म आ जाती है. आपको साल में चार बार देखकर बोर हो गया हूं. हम सभी को ब्रेक दो रिलैक्स होने का. वैसे भी पृथ्वीराज में आपकी इतनी सिली परफॉर्मेंस देखकर मन खराब हो रखा है. जबकि अभिनेता अब अपनी अगली रिलीज रक्षा बंधन के लिए तैयार है और ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिर बायोपिक फिल्म लाएंगे अक्षय कुमार?
अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम कैप्सूल गिल बताया जा रहा है जो कि बीसीसीएल के रिटायर इंजीनियर व आईआईटी धनबाद के पूर्ववर्ती छात्र जसवंत गिल की जिंदगी की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार खेत के बीच खड़े नजर आ रहे हैं।

जसवंत गिल ने 64 लोगों की बचाई थी जान
जसवंत गिल ने साल 1989 में रानीगंज कोलफील्ड में फंसे 64 लोगों की जान बचाई थी। तरण आदर्श ने फिल्म से अक्षय कुमार का लुक रिलीज करते हुए लिखा, ‘यह ऑफिशियल हो गया है। अक्षय कुमार और पूजा एंटरटेनमेंट ने हाथ मिला लिया है। फिर एक बार लंदन में शूटिंग करेंगे और टीनू सुरेश दासानी फिल्म को डायरेक्टर करेंगे जिन्होंने रुस्तम बनाई थी।