Indian Idol 11 के सेट पर जब धर्मेंद्र इस गाने पर झूम उठे

शनिवार-रविवार को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल 11 में रोहित "अरे रफ़्ता रफ़्ता देखो आँख मेरी लड़ी है" गाने वाले है "। "कहानी किस्मत की" फिल्म के इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर कल्याणजी-आनंदजी ने डायरेक्ट किया है, गाने के बोल राजिन्दर क्रृष्ण ने लिखे है और गायक किशोर कुमार ने अपनी आवाज दी है।

0
82

मशहूर और एवरग्रीन जोड़ी आशा पारेख और धर्मेंद्र इंडियन आइडल के सेट पर अगले एपिसोड में आने वाले है और इनके सेट पर आने से माहौल फिर चला जाएग पुरानी यादों की और आशा पारेख और धर्मेंद्र ने कई फिल्में साथ की है और आज भी उनकी जोड़ी उतनी ही एवरग्रीन है जितनी की अपनी फिल्मों के वक्त थी। आशा पारेख और धर्मेंद्र 60s की यादों के साथ आ रहे है इंडियन आइडल के मंच पर जहां उन्हें टॉप 9 कंटेस्टेंट देंगे ट्रिब्यूट।

ऐसे में इंडियन आइडल 11 के कंटेस्टेंट पावर हाउस रोहित एक ऐसागाना गाने वाले है जिसे सुन कर पूरे सेट पर मस्ती का माहौल छाने वाला है और सभी रोहित के गाने से झूम उठेंगे। रोहित को वैसे भी पावर हाउस कहा जाता है वो हर गाना अपनी लाजवाब एनर्जी से गाते है और सभी को अपना दीवना बना लेते है। रोहित राउत लातूर से है और अपनी अमेजिंग परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते है।

शनिवार-रविवार को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल 11 में रोहित “अरे रफ़्ता रफ़्ता देखो आँख मेरी लड़ी है” गाने वाले है “। “कहानी किस्मत की” फिल्म के इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर कल्याणजी-आनंदजी ने डायरेक्ट किया है, गाने के बोल राजिन्दर क्रृष्ण ने लिखे है और गायक किशोर कुमार ने अपनी आवाज दी है।

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहित की इस परफॉरमेंस की वीडियो शेयर की है ये परफॉर्मेंस रोहित शनिवार-रविवार को होने वाले एपिसोड में करने वाले है। अपने पावर हाउस अंदाज में रोहित जब यह गाना गाएंगे तब सभी इस गाने पर झूम उठेंगे ओस गाने में बीच में नेहा कक्कड़ भी फीमेल वॉइस की जगह “ये तुम क्या कह रहे हो ? मैने ऐसा तो नहीं कहा था” , पागल हो गए हो क्या? मैने ऐसा तो नहीं कहा था!, पागल हो गए हो क्या? मैने ऐसा तो नही कहां था” में अपनी आवाज देंगी। गाने में असली फील तब आएगा जब धर्मेंद्र रोहित का ये गान सुनकर झुम उठेंगे और गाना खत्म होने के बाद रोहित की तारीफ़ करेंगे और स्टेज पर ठुमके लगाएंगे धर्मेंद्र का ये अंदाज देखने लायक होगा। तो आप भी देखना चाहते है धर्मेंद्र का ये अंदाज तो देखना न भूले इंडियन आइडल 11 का “एवरग्रीन जोड़ी एवर” स्पेशल एपिसोड इस शनिवार-रविवार रात 8 बजे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here