कार्य पूर्ण होने पर तत्काल बिलिंग की कार्यवाही पूर्ण कर लेखा शाखा में बिल भेजें -आयुक्त

इंदौर : आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल द्वारा स्मार्ट सिटी ऑफिस नेहरू पार्क में समस्त जोनल अधिकारी एवं नदी नाला ट्रेपिंग का कार्य कर रहे ठेकेदारों /एजेंसियों के प्रतिनिधियों की बैठक ली गई बैठक में अपर आयुक्त श्री संदीप सोनी अधीक्षण यंत्री , समस्त जोनल अधिकारी एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

आयुक्त सुश्री पाल द्वारा बैठक में निर्देश दिए गए कि ठेकेदारों या कार्य करने वाली एजेंसी द्वारा कार्य पूर्ण करने के बाद नियमानुसार कार्रवाई करते हुए संबंधित एजेंसी के बिल एमबी आदि पूर्ण करने के उपरांत तत्काल बिल लेखा शाखा में भेजा जाना सुनिश्चित करें। बिल लेखा शाखा में भेजने मैं विलंब करने पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आयुक्त द्वारा बैठक में निर्देश दिए गए कि जहां पर कार्यरत एजेंसी को कोई दिक्कत आती हो तो उसकी समस्या हल करने में उनकी मदद करें।

संबंधित जोनल अधिकारियों से जोनवार चर्चा कर यह जानकारी ली गई की उनके जोन क्षेत्र में कितने लाइन डल चुकी है कितने रह वासियों के सीवरेज के कनेक्शन सीवरेज लाइन में हो चुके हैं और कितने होना बाकी हैं तक पूर्ण हो जाएंगे। आयुक्त द्वारा निर्देश दिए की जहां पर कनेक्शनों को जोड़ा जाना है वहां पर लाइन डालने के कार्य को प्राथमिकता से करें तथा 15 नवंबर तक रहवासियों के कनेक्शन सीवरेज लाइन में जुड़ जाएं यह सुनिश्चित करें।