Omicron in MP: साउथ अफ्रीका से आई महिला हुई लापता, ओमिक्रॉन से थी संक्रमित

जबलपुर: देशभर में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) को लेकर तहलका मचा हुआ है. वहीं, महाराष्ट्र में इस नए वेरिएंट की दस्तक के बाद राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

corona cases

जबलपुर: देशभर में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) को लेकर तहलका मचा हुआ है. वहीं, महाराष्ट्र में इस नए वेरिएंट की दस्तक के बाद राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है. लेकिन अब मध्यप्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़े – Maharashtra: वैक्सीन के बाद भी नहीं थम रहा कोरोना का कहर? 55 बुजुर्ग संक्रमित

दरअसल, एक महिला 18 नवंबर को अफ्रीकी देश बोत्सवाना से जबलपुर आई है. जिसकी वजह से इसकी दहशत दिल्ली तक फेल गई है. जानकारी के अनुसार, यह महिला दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट से जबलपुर आई थी, लेकिन अब उस महिला का कोई पता नहीं चल पा रहा है. प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पैर फूले हुए हैं. अधिकारी उसकी तलाश कर रहे हैं. महिला को तलाश करने के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है.

यह भी पढ़े – Corona: दक्षिण अफ्रीका से भारत लौटा शख्स हुआ कोरोना पॉजिटिव, Omicron को लेकर हाई अलर्ट जारी

वहीं, महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे में करीब 55 बुजुर्ग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि सभी संक्रमित बुजुर्गों को कोरोना की वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके थे.