अब एक फिल्म में साथ काम करेगा Bachchan परिवार, इस शख्स ने किया खुलासा

अभिषेक बच्चन का कहना है कि अगर हम चारों एक साथ एक ही फिल्म में काम करेंगे तो हम सभी को ख़ुशी होगी लेकिन चारों को एक फिल्म भी पसंद आना चाहिए।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने अपने पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishrawaya Rai) के साथ कई सारी फ़िल्में की है लेकिन उनका कहना है कि अगर उन्हें अपनी मां के साथ और पुरे परिवार के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिले तो उन्हें ज़्यादा ख़ुशी होगी।

अभिषेक कहते है कि मुझे सबके साथ काम करना है लेकिन 1 ही फिल्म के लिए चारों तैयार हो ऐसा बहुत मुश्किल है। अभिषेक आगे कहते ही कि – ‘हम चारों अलग-अलग कलाकार है और हम चारों को साथ में काम करने के लिए हमे एक ही फिल्म पसंद भी आना चाहिए। ऐसा नहीं होता है कि हम एक ही परिवार के है तो हमे फिल्म पसंद आए चारों को पसंद आना ज़रूरी है। अगर हम चारों एक साथ एक ही फिल्म में काम करेंगे तो हम सभी को ख़ुशी होगी लेकिन चारों को एक फिल्म भी पसंद आना चाहिए।

अभिषेक, ऐश्वर्या और जया ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट, बिग बी बोले- पूरा परिवार शूटिंग में बिजी | amitabh bachchan share Bachchan Family New Film Project - Hindi Oneindia

Also Read – नकली अंगूठी से Aishwarya Rai को Abhishek Bachchan ने किया था प्रपोज, उसके पीछे थी ये बड़ी वजह

अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ पा, बंटी और बबली और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं दूसरी तरफ अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ कुछ ना कहो, गुरू और रावण में साथ काम किया है। अभिषेक, अमिताभ और ऐश्वर्या तीनो ने साथ में साल 2005 के हिट गीत ‘कजरा रे’ में साथ डांस किया था।

Also Read – Amitabh Bachchan ने पोस्ट की अपने परिवार की तस्वीर, Abhishek Bacchan ने किया ऐसा कमेंट