शादी में फोटोग्राफर नहीं लाना दूल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन ने उठाया ऐसा कदम, दंग रह गए लोग

शादी हर किसी के जीवन का सबसे खास पल होती है. दिन को लेकर सभी बहुत से सपने सजाते हैं, लेकिन क्या हो जब दूल्हा या दुल्हन आखिरी वक्त पर शादी से इनकार कर दे. हाल ही में ऐसा एक मामला यूपी के कानपुर से सामने आया है जो चौका देने वाला है.

Viral News: कभी-कभी कुछ ऐसी चौका देने वाली घटनाएं सामने आती है दिन देखकर या सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है. इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर कई तरह के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच कानपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक दुल्हन ने आखरी समय पर शादी से इनकार कर दिया है. दुल्हन द्वारा शादी के लिए मना करने के पीछे एक हैरान भरी वजह सामने आई है सभी शॉक में है.

यूपी के कानपुर में इस दुल्हन ने शादी से सिर्फ इसलिए मना कर दिया चूची दूल्हा अपने साथ फोटोग्राफर नहीं लेकर आया था. हालांकि यह पहला मामला नहीं है जो इस शादी के सीजन में सामने आया हो पिछले कई दिनों में बहुत से दुल्हनों ने दूल्हे से शादी करने के लिए मना कर दिया वजह थी कि या तो दूल्हे ने नशा कर रखा था या फिर वह गंजा था और अब एक और मामला फोटोग्राफर साथ नहीं लाने पर शादी कैंसिल होने का आया है.

Must Read- Sidhu Moose Wala हत्याकांड में पुलिस कस्टडी में लॉरेंस बिश्नोई, ADGP का हुआ तबादला

यह पूरा मामला यूपी के कानपुर के मंगलपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक किसान की बेटी की शादी भोगनीपुर के रहने वाले एक व्यक्ति से तय हुई थी. बड़े ही अच्छे से शादी की तैयारियां की गई जब दूल्हा दुल्हन वरमाला के लिए मंच पर पहुंचे तब तक माहौल काफी अच्छा था. द्वार पर पहुंची बारात का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया और बड़ी ही खूबसूरती से सजाए गए तेज पर जब दूल्हा-दुल्हन को लेकर पहुंचे तब दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया.

शादी के लिए सारी व्यवस्थाएं तो थी लेकिन जब दुल्हन ने यह देखा कि जिंदगी के सबसे खास पल को कैद करने के लिए वहां पर कोई फोटोग्राफर नहीं है तो उसने शादी करने से मना कर दिया और स्टेज से उतरकर अपने पड़ोसी के घर चली गई. महा मौजूद लोगों ने लड़की को बहुत समझाया लेकिन लड़की ने दो टूक में यह कहकर शादी करने से मना रखें जिस इंसान को शादी जैसी चीज की अहमियत नहीं है वह भविष्य में इस तरह से मुझे रखेगा. परिवार के बड़े बुजुर्गों ने लड़की को काफी समझाया लेकिन इसके बाद भी वह नहीं मानी और पूरा मामला थाने पहुंचा. पुलिस द्वारा समझाइश के बाद दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से एक दूसरे को दिए गए पैसे और कीमती सामान वापस किए जिसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन को लिए अपने घर वापस लौट गया. इस वक्त सोशल मीडिया पर यह किसका काफी तेजी से वायरल हो रहा है.