Breaking News

फरार होने के बाद पहली बार London में दिखा Nirav Modi

Posted on: 09 Mar 2019 11:57 by Ravindra Singh Rana
फरार होने के बाद पहली बार London में दिखा Nirav Modi

पंजाब नेशनल बैंक से 13 हजार करोड़ की धोकाधडी के बाद से ही नीरव मोदी फरार चल रहा है। शनिवार को नीरव मोदी लन्दन में दिखाई दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है। जिसमें नीरव मोदी नए लुक में दिखाई दे रहा है। पहले से चेहरे का लुक बदला हुआ नजर आ रहा है।

इस दौरान टेलिग्राफ यूके के पत्रकार ने नीरव मोदी से कई सवाल दागे। इन सबका नो कमेंट्स कह कर वो इनकार करता रहा।उसने हुलिया बदल लिया है और वह 80 लाख पाउंड (करीब 72 करोड़ रुपए) के अपार्टमेंट में रह रहा है। अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, नीरव हर महीने अपार्टमेंट का 17 हजार पाउंड (करीब 15.5 लाख रुपए) किराया चुका रहा है। भारतीय अफसरों ने नीरव के खाते फ्रीज कर दिए हैं।

Read More:- फरार होने के बाद पहली बार लंदन में दिखा नीरव मोदी Nirav Modi, first seen in London after being absconding

इंटरपोल ने उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है। इसके बावजूद नीरव लंदन में बिजनेस चला रहा है। बता दें, पिछले साल सितंबर में उसके प्रत्यर्पण को लेकर ब्रिटेन को चिट्ठी लिखी गई है और साथ ही रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया है।

Read More:- इस शख्स से मिलता है Nirav Modi का नया लुक, जानकार हो जाएंगे हैरान | Nirav Modi’s new look

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

भारत से भागने के बाद भगोड़ा नीरव मोदी पहली बार दिखाई दिया हैं। इसके बाद से मोदी के प्रत्यारोप की सियासत फिर गर्मा गई है। इस मामले में कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशान साधा। कांग्रेस प्रवक्ता प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बैंकों का भगोड़ा छोटा मोदी आज लंदन में 75 करोड़ के फ्लैट में देखा गया है। 10 हजार पाउंड की जैकेट पहले मौज मस्ती करते देखा गया।

सही है, मोदी जी पहले करोड़ांे रुपया देश के बैंकों का लूटकर ले जाओ, फिर बगैर रोक टोक देश से भाग जाओ। उसे बाद सीबीआई, ईडी और देश के बैंकों को ठेंगा दिखाओ। फिर 75 करोड़ के फ्लैट में ऐशगाह बनाओ, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है, क्योंकि मोदी जी, छोटे मोदी नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चोकसी, लगता है बैंक फ्रॉडस्टर सेटलमेंट कंपनी चला रहे हैं। एक लाख करोड़ बैंकों का लूटकर भगोड़े ले गए पर पांच साल में आपने एक भी नहीं पकड़ा।

Read More:- नीरव मोदी का तोड़ा जा रहा है आलीशान बंगला

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com