आप भी सरकारी हॉस्पिटल में काम करने का सपना देख रहे है तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है, नेशनल हेल्थ मिशन, केरला ने भर्ती के नोटिफिकेशन जारी किए हैं। अधिसूचना के मुताबिक मिड लेवल सर्विस प्रोवाइडर यानि स्टाफ नर्स के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी। वैकेंसी की संख्या 1749 है। राज्य के विभिन्न जिलों में उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। आवेदन प्रक्रिया 12 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 21 अक्टूबर 2022 तक आवेदन कर सकते है। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में होगी।

योग्यता और आयु सीमा

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास B.Sc (नर्सिंग) या जीएनएम की योग्यता 1 साल के अनुभव के साथ होना अनिवार्य होगा। आवेदन करने के लिए निर्धारित आयु सीमा अधिकतम 40 साल है।

चयन प्रक्रिया और वेतनमान


नियुक्ति के बाद उम्मीदवारों को 17000 रुपये की सैलरी हर महीने मिलेगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, योग्यता, अनुभव और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में होगी। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाईट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र में कोई भी गलती पाने पर अपना आवेदन पत्र रिजेक्ट हो सकता है। पात्रता, सैलरी और भर्ती से से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर देखें, जिसके लिए नीचे दी गई है।