नई दिल्ली : आईकू (iQOO) ने पिछले साल सभी सेगमेंट में अपने प्रोडक्ट के लिए अपार प्यार और उत्साह देखा। ऐसा ही एक स्मार्टफोन आईकू नियो 6 था जो न केवल उपभोक्ताओं का पसंदीदा था बल्कि अमेज़न पर #1 बेस्ट सेलर और सबसे ज्यादा रेटेड स्मार्टफोन भी था। यह स्मार्टफोन क्लास अलग था और इसमें कई खूबियां और शानदार फीचर्स शामिल थे, जिसने इसे सेगमेंट में सबसे अच्छा स्मार्टफोन बना दिया।

इसी तालमेल के साथ अपने उपभोक्ताओं को प्रसन्न रखने के लिए, आईकू 16 फरवरी 2023 को भारत में नियो 6 का सक्सेसर – आईकू नियो 7 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये स्मार्टफोन असाधारण पॉवरफुल परफॉर्मेंस और अल्ट्रा रिच गेंमिंग एक्सपीरियंस के साथ दिनभर बिना किसी परेशानी के मल्टीटास्किंग करने जैसे अन्य कई शानदार फीचर्स देने का वादा करता है।

पिछले कुछ वर्षों में स्मार्टफोन गेमिंग और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए रुचि में वृद्धि के साथ, ऐसे स्मार्टफोन की मांग बढ़ी है जो लैग फ्री यूजर और गेमिंग एक्सपीरियंस, इमर्सिव गेमप्ले, मल्टी-टास्किंग आदि सुविधा प्रदान करता हो। इन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, आईकू नियो 7, मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 से संचालित है और यूजर की अपेक्षाओं से बेहतर परफॉर्म करता है।

नियो 7 एमटीके 8200 प्रोसेसर के साथ #पॉवरटूविन प्रदान करता है और इसके 7 लाभ भी हैं जैसे: नवीनतम 4 एनएम टेक्नोलॉजी, उच्च फ्रेम रेट गेमिंग, एमटीके हाइपर इंजन 6.0, पॉवरफुल एआई प्रोसेसर, एमटीके इमेजिक 7.0, एमटीके मिराविजन 785 डिस्प्ले और तेज परफॉर्मेंस। परफॉरमेंस बीस्ट, आईकू नियो 7 Amazon.in और आईकू ई-स्टोर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा

बेस्ट परफॉर्मेंस और गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ #पॉवरटूविन

आईकू नियो 7 मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200, 120W फ्लैश चार्जिंग, सीपीयू के अधिकतम परफॉर्मेंस (287362जीआईपीएस) के 88% के साथ-साथ अन्य फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स के साथ मजबूत और बेजोड़ स्मार्टफोन एक्सपीरियंस प्रदान करने वाला पावर पैक होगा। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में डैडिकेटेड फीचर्स की श्रृंखला है जो Gen Z उपभोक्ताओं को पूर्ण कवरेज 3डी कूलिंग सिस्टम, अल्ट्रा गेम मोड आदि जैसे अद्वितीय गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। उपभोक्ताओं के आश्चर्य को बढ़ाने के लिए,आईकू नियो 7 में उच्चतम अन्तुतु 890K+ के साथ-साथ श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ 6.78”120 हर्ट्ज ई5 एमोलेड डिस्प्ले है, जो निर्बाध स्मार्टफोन एक्सपीरियंस के साथ देखने का प्रीमियम अनुभव देगा।

आईकू की ‘मेक इन इंडिया’ के प्रति प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, आईकू नियो 7 का निर्माण वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया जाएगा। इसके अलावा, अपने मूल्यवान ग्राहकों को परेशानी मुक्त आफ्टर सेल सर्विस एक्सपीरियंस के लिए, आईकू ग्राहक अब देश भर में स्थित 650+ कंपनी के स्वामित्व वाले सर्विस सेंटर में से किसी पर भी जा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, 91 मोबाइल के ग्रेट इंडियन स्मार्टफोन सर्वे 2022 के अनुसार; आईकू लगातार दो वर्षों 2021 – 2022 तक ग्राहकों की संतुष्टि में वनप्लस और एप्पल को पीछे छोड़ते हुए टॉप पर रहा।

Source : PR