लापरवाही की कार टकरा सकती थी जिम्मेदारी के प्लेन से, दिल्ली एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक कार इंडिगो एयरलाइंस के प्लेन के नीचे आ गई। सौभाग्य से वह कार इंडिगो प्लेन से टकराने से बच गई और एक बहुत ही बड़ा और भयानक हादसा होने से टल गया। कार ड्राइवर का कराया गया ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट। दिल्ली से पटना जा रही थी फ्लाइट।

आज मंगलवार को दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। दरअसल दिल्ली एयरपोर्ट पर एक कार इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) के प्लेन के नीचे आ गई। सौभाग्य से वह कार इंडिगो प्लेन से टकराने से बच गई और एक बहुत ही बड़ा और भयानक हादसा होने से टल गया। उक्त हादसा दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर हुआ। जानकारी के अनुसार उक्त कार Go First एयरलाइन की थी।अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी के घायल होने या फिर किसी प्रकार के कोई नुकसान की खबर प्राप्त नहीं हुई है।

Also Read-पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला indigo airlines: पार्थ चटर्जी पर एक महिला ने फेंकी चप्पल, कहा लूट रहे हैं जनता का धन

कार ड्राइवर का कराया गया ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट

इस गंभीर हादसे की संभावना के बाद Go First एयरलाइन की उक्त कार के ड्रायवर को पकड़कर उसका ब्रेन एनालाइजर टेस्ट कराया गया। एयरपोर्ट प्रशासन को ड्रायवर के शराब के नशे में होने की आशंका थी, जोकि ब्रेन एनालाइजर टेस्ट के नेगेटिव आने के बाद दूर हो गई और यह सिद्ध हुआ की उक्त ड्रायवर ने उस दौरान शराब का सेवन नहीं किया हुआ था ।

Also Read-महाराष्ट्र : डॉन की धमकी से सतर्क दबंग खान, खरीदी बुलेटप्रूफ कार , हथियार का लायसेंस भी हुआ मंजूर

दिल्ली से पटना जा रही थी फ्लाइट

उक्त इंडिगो प्लेन जो की Go First एयरलाइन की कार से टकराते-टकराते बचा, दिल्ली से उड़ान भरकर बिहार की राजधानी पटना जाने वाला था। उड़ान भरने के पहले ही दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर यह बड़ा हादसा होने से बचा। अभी तक इस मामले में इंडिगो एयरलाइंस और गो फर्स्ट एयरलाइंस के द्वारा कोई प्रतिक्रिया या सफाई नहीं दी गई है।