अधिक से अधिक मतदान करने के लिए नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया मार्गदर्शन

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बुरहानपुर चुनाव में मतदान केंद्रों के अध्यक्ष उनकी टीम को संबोधित कर भाजपा की जीत के लिए अधिक से अधिक मतदान करने हेतु मार्गदर्शन दिया।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बुरहानपुर चुनाव में मतदान केंद्रों के अध्यक्ष उनकी टीम को संबोधित कर भाजपा की जीत के लिए अधिक से अधिक मतदान करने हेतु मार्गदर्शन दिया और बताया की आजादी के बाद पहली ऐसी सरकार है जिन्होंने अपने पूर्वजों के सपनों को साकार किया कश्मीर की धारा 370 हट ना सबसे बड़ा उदाहरण है।

नरेंद्र सिंह तोमर

जबकि कांग्रेस ने महात्मा गांधी के सपनों का भारत बनाने की दिशा में कोई काम नहीं किया सर्वप्रथम हेलीपैड पर तोमर का सभी ने स्वागत किया पश्चात तोमर स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान एवं अर्चना चिटनिस के निवास पर गए पश्चात मतदान केंद्र के अध्यक्ष ओ के सम्मेलन को संबोधित किया सम्मेलन को भाइयों का प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने चुनाव प्रभारी पूर्व विधायक गोपी कृष्ण नेमा जिला अध्यक्ष मनोज ल दवे ने भी संबोधित किया।

नरेंद्र सिंह तोमर

कार्यक्रम का संचालन चुनाव संचालक पूर्व महापौर अनिल भोसले ने किया कार्यक्रम में सभी मंडल अध्यक्ष जिले के पदाधिकारी सहित चिटनिस हर्षवर्धन सिंह चौहान प्रदेश के सरकार के मंत्री इंदर सिंह परमार भी उपस्थित थे।