‘मेरा बर्थडे टाइमपास डे होना चाहिए, एसी में रहने की छोड़नी है आदत’ – बोले Ranveer Singh

यहां पर उन्होंने दीपिका पादुकोण को ‘जगत भाभी’ बना दिया और बताया की उन्हें एसी घर से निकलकर एसी कार में बैठकर एसी स्टूडियो में शूटिंग करना और फिर इसी क्रम को शूटिंग खत्म करने के बाद वापस घर तक दोहराना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अतरंगी अदाएं, नॉन स्टॉप बातें और अपने फैंस के साथ दिल खोलकर मस्ती करने के लिए जाने जाते है। ऐसे में ही उन्होंने शुक्रवार को अपने ओटीटी डेब्यू (OTT Debu) ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Ranveer Vs Wild with Bear Grylls) की लॉन्चिंग पर एक नया अंदाज दिखाया। यहां पर उन्होंने दीपिका पादुकोण को ‘जगत भाभी’ बना दिया और बताया की उन्हें एसी घर से निकलकर एसी कार में बैठकर एसी स्टूडियो में शूटिंग करना और फिर इसी क्रम को शूटिंग खत्म करने के बाद वापस घर तक दोहराना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उन्होंने अपने फैंस को बताया की डर किसी को भी अपने जीवन में आगे बढ़ने से रोकता है। जीवन में कभी भी आपको डर लगे तो ‘डरेगा, नहीं करेगा’ का मंत्र याद कर लो और मैदान में कूद जाओ। इनका ओटीटी डेब्यू शो 8 जुलाई से शुरू हो रहा है और उसके दो दिन पहले रणवीर का जन्मदिन आता है इस दौरान रणवीर कहते है कि मेरे जन्मदिन को वर्ल्ड टाइमपास डे बना देना चाहिए।

Also Read – Ranveer Singh ने बोला KGF 2 का मशहूर डायलॉग, लोग बोले ‘सस्ते Yash लग रहे …’

दीपिका के लिए नायाब फूल लाएंगे

रणवीर सिंह का पहला ओटीटी कार्यक्रम ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ यशराज स्टूडियोज में बने शानदार सेट पर लॉन्च हुआ। इस कार्यक्रम की खास बात ये है कि इसके प्रसारण पर रणवीर सिंह को जो टास्क दिया जाएगा उसे दर्शक बदल सकते हैं। रणवीर का मकसद यह है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए सर्बिया में खिलने वाला एक ऐसा फूल लाना है जो कभी मरता नहीं है। इस मंज़िल तक पहुंचने के लिए उन्हें भालू, भेड़ियों, सांपों से भरे सर्बिया के जंगलों को पार करना है। जान का जोखिम उठाना पड़ेगा और ऐसे रास्तों का सामना करना है जिन्हें देख कर ही डर लगता है।

दर्शक बताएंगे रणवीर का अगला कदम

कार्यक्रम में जब भी रणवीर अपना अगला कदम लेने जाएंगे तो ऑडियंस के सामने उनकी स्क्रीन पर दो ऑप्शन आएंगे। जीस ऑप्शन को दर्शक चुनेंगे रणवीर अगला टास्क वही करेंगे। इन दिनों मनोरंजन की दुनिया में दर्शकों को कहानी के साथ उनको कहानी का हिस्सा बना के ‘इंटरैक्टिव’ कार्यक्रम बनाने का ट्रेंड हर जगह चल रहा है। ओटीटी पर भारत में ये पहली बार होगा।

Also Read – Deepika Padukone की तबियत खराब होने के बाद Prabhas ने लिया ऐसा फैसला, चौंक गई Project K की पूरी टीम