Deepika Padukone की तबियत खराब होने के बाद Prabhas ने लिया ऐसा फैसला, चौंक गई Project K की पूरी टीम

साउथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दीपिका पादुकोण की तबियत खराब होने के बाद प्रभास ने प्रोजेक्ट के, के सेट पर एक बड़ा फैसला लिया है। जिससे सुनने के बाद सभी दंग रह गए।

सुपरस्टार प्रभास (Superstar Prabhas) अपने दरियादिली स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अनाम, जिसे प्रोजेक्ट के (Project K) कहा जा रहा है उसे लेकर बिजी है। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तबियत खराब हो गई थी। अचानक ही उनकी दिल की धड़कने बढ़ने लगी और उनको तुरंत ही हैदराबाद (Hyderabad) के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां कुछ समय बाद उनकी तबियत ठीक हो गई और फिर से फिल्म की शूटिंग चालू हो गई।

दीपिका पादुकोण की तबियत खराब होने के बाद प्रभास काफी परेशान हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया। इस समय दोनों स्टार्स के बीच एक इंटेंस सीन शूट होने वाला था। लेकिन प्रभास ने इस सीन को रीशिड्यूल करने को कहा। उन्होंने टीम से रिक्वेस्ट करके सीन को एक हफ्ते के लिए रीशिड्यूल करने को कहा। जब एक्ट्रेस ठीक महसूस करेंगी तब ही सीन को शूट किया जाएगा। प्रभास ने पूरा फैसला दीपिका पादुकोण के ऊपर छोड़ दिया। प्रभास के इस फैसले को सुनकर प्रोजेक्ट के की पूरी टीम काफी हैरान हो गई थी। एक बार फिर से उनके इस स्वाभाव और फैसले को देख कर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

Also Read –  शूटिंग के बीच बिगड़ी Deepika Padukone की तबियत, दिल की गति बढ़ने पर पहुंची अस्पताल

पहली बार साथ काम कर रहे दोनों सितारें

दरअसल, दीपिका पादुकोण और प्रभास की एक साथ यह पहली फिल्म है। इससे पहले प्रभास ने एक्ट्रेस कृति सेनॉन के साथ फिल्म आदिपुरूष में काम किया था। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी लंबे समय के बाद से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वापिस आ रही है। इससे पहले दीपिका ने ऐश्वर्या के साथ कन्नड़ फिल्म की थी।

Also Read – Deepika Padukone ने तोड़ा Ranveer Singh का दिल, मां बनने से किया इंकार