Deepika Padukone ने तोड़ा Ranveer Singh का दिल, मां बनने से किया इंकार

दीपिका पादुकोण ने रणवीर के बच्चे की मां बनने से इनकार कर दिया है। दीपिका ऐसा क्यों कर रही है। इसका कारण भी खुद दीपिका ने बताया है।

बॉलीवुड की दुनिया में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह दोनों बहुत फेमस है और यह शादीशुदा कपल हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में भी बना रहता है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है। जिसके बाद से दोनों बहुत ज्यादा फेमस हो गए, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्म में काम करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सुर्खियां बटोरी। रणवीर सिंह ने हाल ही में मीडिया को एक बड़ा बयान दिया है और उन्होंने साफ शब्दों में यह बात बताई है कि वह पिता बनना चाहते हैं और उन्होंने बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं। लेकिन अभी उनका सपना पूरा नहीं हो पा रहा है।

Must Read- Amitabh Bachchan बहू Aishwarya Rai से हुए परेशान, सामने आई बड़ी वजह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों के सोशल मीडिया पर बहुत सारे फ्रेंड्स हैं और अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीर भी पोस्ट करते रहते हैं। थोड़ी देर में ही उनकी तस्वीरों पर बहुत सारे लाइक और कॉमेंट की बरसात हो जाती है। लेकिन रणवीर सिंह ने बताया है कि अभी वह चाह कर भी पता नहीं बन सकते।

Must Read- अंकिता लोखंडे – विवेक जैन बने स्मार्ट जोड़ी के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

दरअसल को बात सामने आ रही है वो ये है कि रणवीर सिंह का पिता बनने का सपना अभी इसलिए पूरा नहीं हो रहा है। क्योंकि हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अभी मां बनने के लिए तैयार नहीं है। अभी अपनी आने वाली फिल्मों में बहुत ज्यादा व्यस्त है और वह इसके लिए टाइम नहीं निकाल पा रही है। अभी अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। यही वजह है कि रणवीर सिंह का पिता बनने का सपना अभी पूरा नहीं हो रहा है ।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।