1 दिवसी नवरंग रास गरबा महोत्सव में हुए तलवार,दीप,धूपरा घूमर व गुजराती कालबेलिया गरबें ने पश्चिमी क्षेत्र में अपनी एक अलग ही चमक बनाई। कल सर्द हवाओं के साथ बड़ा गणपति स्थित हंसदास मठ में नवरंग रास गरबा महोत्सव के द्वारा आयोजित एक दिवसीय गरबे के कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी, योगेन्द्र महंत, गोविन्द मालू,पार्षद बरखा नितिन मालू,भावना मनोज मिश्रा के उपस्थिति में जय भवानी की गूंज के साथ बालिकाओं ने तलवार गरबे की प्रस्तुति पेश करी।

कार्यक्रर्म सयोजक वंदना डोसी, मोनिका अग्रवाल ने बताया की संस्था द्वारा आयोजित गरबे के इस आयोजन में बालिकाओं द्वारा तलवार,गुजराती कालबेलिया, डांडिया गरबे के साथ ही जबरदस्त दीप धुपरा जलाकर हाथो में थाम राजस्थानी परिधानों में बालिकाओं घूमर नृत्य गरबा किया। इस गरबे के दौरान सांसद शंकर लालवानी भी गरबा करने से अपने आप को रोक नहीं पाए।

Also Read – जेलरोड़ व्यापारी संघ की अनूठी पहल, युवा चित्रकारों ने सड़क को मालवा का मांडना और बंगाल के अल्पना आर्ट से रंगा

संस्था प्रमुख देवेन्द्र ईनाणी ने बताया की संस्था द्वारा हर वर्ष यह कार्यक्रम आयोजित किया जाता है मगर कोरोना काल के कारण यह कार्यक्रम दो वर्ष से नही हो रहा था। आज हुए इस गरबा महोत्सव में गरबा प्रस्तुती देने वाली बालिकाओं को फस्ट ड्रेस,फ़स्ट ज्वैलरी के साथ ही सभी बालिकाओं को आए हुए अथिति द्वारा पुरुस्कार देकर कर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौरसिया किया,आभार संध्या राठौड़ माना।