MPPSC Exam : आगे बढ़ सकती है स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा, आवेदन लिंक खोलने के कोर्ट ने दिए आदेश

MPPSC Exam : मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग (MPPSC) स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस प्रारंभिक एग्जाम का आयोजन 22 मई के दिन किया जा रहा है।

MPPSC

MPPSC Exam : मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग (MPPSC) स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस प्रारंभिक एग्जाम का आयोजन 22 मई के दिन किया जा रहा है। ऐसे में कोर्ट ने ये आदेश हाल ही में दिया है कि उम्मीदवारों को आवेदन दाखिल करने के का और समय दिया जाना चाहिए। कोर्ट ने ये रोजगार पंजीयन की अनिवार्यता खत्म कर अन्य राज्यों के उम्मीदवारों के लिए आदेश दिए है।

हालांकि इससे पहले परीक्षा की तिथि में आयोग ने बदलाव करने या हाई कोर्ट की ओर कोई निर्देश मिलने से मना कर दिया था। लेकिन आज कोर्ट ने इस मामले में आदेश जारी कर दिए है। ऐसे में अब उम्मीद है कि परीक्षा आगे बढ़ा दी जाएगी। अगर परीक्षा आगे बढ़ती को अन्य प्रदेश के उम्मीदवार भी आवेदन कर सकेंगे।

Must Read : इस हैंडसम को डेट कर रही है Kangana Ranaut, वायरल हो रहा Kiss करते हुए वीडियो

साथ ही अभी अन्य प्रदेश के उम्मीदवारों द्वारा हाई कोर्ट में लगाई गई याचिका पर आज मप्र हाई कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद सुरक्षित रख लिया था। लेकिन बाद में आदेश जारी कर दिए गए। जानकारी के मुताबिक, अब पीएससी ने भी आवेदन जमा करवाने के लिए रोजगार पंजीयन देना अनिवार्य कर दिया है।

ऐसे में अब बाहर के उम्मीदवारों के पंजीयन देना संभव नहीं है। इसको लेकर भी राज्यसेवा परीक्षा में भी इसका मुद्दा हाई कोर्ट जा चुका है। जिसके बाद रोजगार पंजीयन को खत्म करने का हाई कोर्ट ने आदेश दे दिया था। लेकिन इसके बाद भी पीएससी ने आवेदन देने का एक और मौका उम्मीदवारों को दिया था।