Homeइंदौर न्यूज़MPPKVVCL के प्रबंध निदेशक का दावा-बिजली आपूर्ति संबंधी शिकायतों में 60 फीसदी...

MPPKVVCL के प्रबंध निदेशक का दावा-बिजली आपूर्ति संबंधी शिकायतों में 60 फीसदी तक कमी

बिजली आपूर्ति संबंधित शिकायतों में तीन माह में 60 फीसदी तक कमी आई है। यह कमी मैंटेनेंस गुणवत्तापूर्ण होने और आपूर्ति के लिए हर संभव प्रयास करने के कारण देखने को मिली है।

इंदौर। बिजली आपूर्ति संबंधित शिकायतों में तीन माह में 60 फीसदी तक कमी आई है। यह कमी मैंटेनेंस गुणवत्तापूर्ण होने और आपूर्ति के लिए हर संभव प्रयास करने के कारण देखने को मिली है।

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने बताया कि तीन माह पहले आपूर्ति संबंधी शिकायतों की संख्या साढ़े चार हजार के करीब थी। यह संख्या अब 1750 तक आ गई है। इस तरह शिकायतों की संख्या में साठ फीसदी तक की कमी आई है।

must read: ऑटो रिक्शा चालक महासंघ: AAP नेताओं की ऐसी घनघोर बेईज्जती कभी नहीं देखी होगी आपने

तोमर ने बताया कि शहरों में जोन के काल सेंटर, ऊर्जस एप, सेंट्रलाइज्ड काल सेंटर 1912 के माध्यम से आपूर्ति संबंधी शिकायतों का त्वरित निराकरण किया जा रहा है। उपभोक्ताओं से फीडबैक भी लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पिछले चौबीस घंटे के दौरान इंदौर शहर की 740, उज्जैन शहर की 200, देवास की 150, रतलाम की 50 शिकायतों का अत्यंत कम समय में समाधान किया गया है। मालवा-निमाड़ के इन चारों बड़े शहरों में बिजली उपभोक्ताओं की कुल संख्या करीब दस लाख है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular