Home देश मध्य प्रदेश MP Weather Today : इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, IMD ने...

MP Weather Today : इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

MP Weather Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मानसून पूरी तरह दस्तक दे चूका है। पिछले दो दिनों से प्रदेश में भारी बारिश हो रही है।

Indore News in Hindi

MP Weather Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मानसून पूरी तरह दस्तक दे चूका है। पिछले दो दिनों से प्रदेश में भारी बारिश हो रही है। वहीं मौसम विभाग की मानें तो आज भी प्रदेश के कई जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही मौसम विभाग का यह भी मानना है कि जुलाई के पहले ही दिन प्रदेश के 48 जिलों में बारिश हुई। इसके अलावा इस हफ्ते भी भरी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

Also Read – Weather Today : दिल्ली समेत इन राज्यों में आज होगी बारिश, तापमान में आई कमी

जानकारी के मुताबिक बता दें प्रदेश के 18 जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में शामिल है, उमरिया, डिंडोरी, सीधी, सिंगरौली, बैतूल, अलीराजपुर, जबलपुर, विदिशा, राजगढ़, नीमच, झाबुआ, धार, उज्जैन, शाजापुर, मंदसौर और देवास। इस जिलों में भरी बारिश हो सकती है।

Also Read – Maharashtra : महाविकास अगाडी ने उतारा विधानसभा स्पीकर प्रत्याशी, साथ ही चुनाव पर लगाए प्रश्नचिन्ह

मौसम विभाग का कहना है कि मानसून अब रुकने वाला नहीं है। प्रदेश के सभी 48 जिलों में कल अच्छी बारिश हुई है। साथ ही और अच्छी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। अगर सबसे ज्यादा भरी बारिश की बात करें तो यह विदिशा और सीहोर जिले में हुई है। आइल अलावा मौसम विभाग ने कुछ जिलों में बारिश के साथ बिजली गिरने का भी अलर्ट जारी किया है।

Exit mobile version