मध्यप्रदेश: पर्यटन एवं संस्कृति तथा खंडवा जिले की प्रभारी मंत्री ऊषा ठाकुर हाल ही में एक ऐसी बात कह दी है जिसको सुन सभी लोग हैरान रह गए है। दरअसल, उषा ठाकुर ने खंडवा के दो दिवसीय दौरे के दौरान सेल्फी से ख़राब हो रहे समय को लेकर नसीहत देते हुए हर सेल्फी पर सौ रुपये शुल्क लगाने की बात कही है।

बताया जा रहा है कि प्रभारी मंत्री ऊषा ठाकुर रविवार को जब भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पहुंची तो वहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सेल्फी लेते नजर आए। ऐसे में इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि सेल्फी में वक्त बहुत खराब होता है। कई घंटे लग जाते हैं और हम सेल्फी व फोटो के कारण लेट हो जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक, संगठनात्मक दृष्टि से ये विचार किया गया है कि हमारी मंडल कार्यकारिणी में जो जितनी सेल्फी लेंगा वह 100 रुपए का शुल्क के हिसाब से राशि कोषाध्यक्ष के पास जमा करेगा। ताकि वह राशि संगठन के ही काम में आएं। इसके अलावा मंत्री ने बुके की जगह बुक देकर सम्मान कीजिए करने की बात भी कही ये इसलिए क्योंकि किताब किसी के काम आ सके। प्रभारी मंत्री ठाकुर की यह नसीहत इंटरनेट मीडिया में सुर्खी बनी हुई है।