MP News: कृपया मोबाइल बंद कीजिए, मामाजी..

भोपाल: सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान अभी बीजेपी के लिए उत्तराखंड में प्रचार प्रसार करने के लिए जुटे हुए है। निश्चित ही चौहान की उत्तरखंड में मौजूदगी को लेकर मध्यप्रदेश में भी राजनीतिक घमासान होना स्वाभाविक ही है।

भोपाल: सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान अभी बीजेपी के लिए उत्तराखंड में प्रचार प्रसार करने के लिए जुटे हुए है। निश्चित ही चौहान की उत्तरखंड में मौजूदगी को लेकर मध्यप्रदेश में भी राजनीतिक घमासान होना स्वाभाविक ही है। इसके चलते प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्यक नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए शिवराज पर निशाना साधा है -कृपया मोबाइल बंद कीजिये मामाजी…उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति की सच्चाई बता रहे है।

यह भी पढ़े – निजी स्कूल: मान्यता और नवीनीकरण के लिए ये महत्वपूर्ण जानकारी

दरअसल सलूजा ने शिवराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है और इसके बाद प्रदेश की राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। सलूजा ने जिस वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी किया है उसमें सूबे के सीएम शिवराज यूपी और उत्तराखंड के चुनावी माहौल को लेकर चर्चा करते हुए सुनाई व दिखाई दे  रहे है। यूं भले ही शिवराज उत्तराखंड में भाजपा को लेकर प्रचार प्रसार कर रहे हो या फिर बीजेपी की उपलब्धियों को गिनाने का काम कर रहे हो लेकिन सलूजा ने वीडियो को जारी करने के साथ ही राजनीति की सरगर्मी को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े – डायबिटीज के मरीज सोने से पहले जरूर करें ये 5 काम

उन्होंने यह लिखा है कि मामाजी आप अच्छी तरह से जानते है कि यूपी में भाजपा की स्थिति क्या है, शायद आप उत्तराखंड में यूपी की ही सच्चाई बता रहे है। हालांकि वीडियो का सच यह सामने आ रहा है कि उसमें शिवराज कह रहे है कि मुझे तो यह लगता है कि यूपी में हमें कोई संदेह नहीं है, वहीं उत्तराखंड में भी बीजेपी ही होगी, हालांकि थोड़ा मुकाबला जरूर रहेगा। सलूजा ने यह भी लिखा है कि मामाजी उत्तराखंड की स्थिति की सच्चाई बता रहे है, कह रहे है कि यूपी में संदेह नहीं लेकि उत्तराखंड में ! आपकी प्रतिक्रिया से ही उत्तराखंड के परिणाम को समझा जा सकता है..!