MP News : हिंसा में घायल हुए शिवम से CM ने वीडियो कॉल पर की बात, कहा – मत करो चिंता

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन की हिंसा में घायल हुए शिवम के स्वास्थ्य का हाल-चाल वीडियो कॉल द्वारा प्राप्त किया। शिवम इंदौर के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल है।

Indore : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj Singh Chauhan) ने खरगोन की हिंसा में घायल हुए शिवम के स्वास्थ्य का हाल-चाल वीडियो कॉल द्वारा प्राप्त किया। शिवम इंदौर के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल है। मुख्यमंत्री चौहान ने शिवम से कहा “चिंता मत करना, जल्दी ठीक हो जाओगे।” उन्होंने शिवम से कहा कि मेरा भी एक बार एक्सीडेंट हुआ था, कई फ्रेक्चर थे, तुम ठीक हो जाओगे और फिजियोथेरेपी से सब चीजें सामान्य हो जाएंगी।

Read More : 😱Ranveer Singh ने की थी अपनी सारी हदें पार😳, Anushka Sharma के प्राइवेट पार्ट पर….😵🤯

मुख्यमंत्री चौहान ने चिकित्सकों को भी शिवम के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री कमल पटेल उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि गत दिवस कृषि मंत्री कमल पटेल शिवम से मिलने पहुंचे थे। शिवम ने मुख्यमंत्री जी से बात करने की इच्छा जताई थी। कमल पटेल ने वादा किया था कि कल ही भोपाल जाकर वे बात करायेंगे। इधर अस्पताल प्रशासन ने बताया है कि शिवम की चोट ठीक हो रही है। पहले वह अचेत था लेकिन अब धीरे-धीरे बात करने लगा है।