MP: चुनाव प्रचार के दौरान फिसली कमलनाथ की जुबान, बोले- मैं स्थानीय चुनाव में दिलचस्पी नहीं लेता

जबलपुर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे कमलनाथ मीडिया के सामने यह कहा कि स्थानीय चुनाव में उन्हें कोई रुचि नहीं.

MP: मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां और प्रचार जोर शोर से चल रहा है. इसी बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने यह बोल दिया है कि उनकी नगरी निकाय चुनाव में कोई दिलचस्पी नहीं है. विधायकों के चुनाव में वह दिलचस्पी लेते हैं. जबलपुर के मेयर प्रत्याशी जगत बहादुर के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला.

Must Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, यह दिग्गज कलाकार निभाएगा किरदार

कमलनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान मां नर्मदा के ग्वारीघाट पर पूजन अर्चन किया. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में वो यह कहते दिखाई दिए कि मैं महापौर चुनाव में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेता. इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि छिंदवाड़ा आपका रोल मॉडल है वहां पर बीते 18 साल से भाजपा का महापौर क्यों है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा एक जिला है. लोकसभा में आता है महापौर की बात करूं तो मैं महापौर चुनाव में ज्यादा रुचि नहीं लेता हूं. जब पत्रकारों ने उनसे और सवाल किए तो वह जलाकर यह कहते नजर आएगी होगा वहां पर भाजपा का महापौर लेकिन विधायक सारे कांग्रेस के हैं मैं महापौर चुनाव में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं लेता.

कमलनाथ के जबलपुर दौरे के दौरान महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू के लिए रोड शो निकाला गया. इस दौरान राज्यसभा सांसद विवेक तंखा और तरुण भनोट के साथ कांग्रेस के बहुत से विधायक वहां मौजूद थे.