Breaking News

भाजपा कार्यकर्ता कल करेंगे कलेक्टर कार्यालय का घेराव

Posted on: 08 Mar 2019 19:27 by Rakesh Saini
भाजपा कार्यकर्ता कल करेंगे कलेक्टर कार्यालय का घेराव

इंदौर में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, महामंत्री मुकेश सिंह राजावत, गणेश गोयल, घनश्याम शेर ने बताया कि आज भाजपा कार्यालय पर नगर पदाधिकारियों और पार्षदों की संयुक्त बैठक संपन्न हुई। बैठक में नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने 9 मार्च को होने वाले कलेक्टर कार्यालय के घेराव व धरना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कल का यह घेराव कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से प्रारंभ होगा, जो कि निरंतर दोपहर 2 बजे तक चलता रहेगा। उक्त घेराव कार्यक्रम का नेतृत्व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान करेंगे। कार्यक्रम में भाजपा के सभी वरिष्ठ नेतागण, विधायकगण, नगर पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, पार्षदगण, मोर्चा प्रकोष्ठों, प्रकल्प, विभागों के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार प्रत्येक मोर्चे पर विफल रही है और सरकार की विफलता का परिणाम प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। वोट बैंक की राजनीति करते हुए इस सरकार के द्वारा किसानों, युवाओं, शासकीय कर्मचारियों सहित प्रदेश की जनता के साथ सरेआम धोखाधड़ी की गई। इन्होंने विधानसभा चुनाव में जनता को बहकाकर वोट तो हासिल कर लिया लेकिन अपने वचन पत्र में तय किये गये किसी भी कार्य को अभी तक नहीं किया है।

प्रदेश अपराधियों और असामाजिक तत्वों का अड्डा बनता जा रहा है। इस सरकार को प्रदेश की जनता की कोई चिंता नहीं हैं, यह सरकार सिर्फ अधिकारियों के तबादलों में ही लगी है। शुद्ध रूप से यह सरकार तबादला सरकार हो गई है। सरकार की नाकामियों को लेकर कल भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर धरना देंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com