MP: महिलाओं का सम्मान नहीं करने वालो पर भड़के CM शिवराज, कहा – उनके घरों पर चलाया जाए बुलडोजर

इंदौर: मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) ने स्त्रीरोग एवं प्रसूति विशेषज्ञों की कांफ्रेंस के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के पक्ष में कई बातें कही है.

इंदौर: मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) ने स्त्रीरोग एवं प्रसूति विशेषज्ञों की कांफ्रेंस के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के पक्ष में कई बातें कही है. उन्होंने कहा कि, “माताओं, बहनों का सम्मान नहीं करने वालों के खिलाफ हम सिर्फ एफआइआर नहीं करते बल्कि उन्हें आर्थिक रूप से तोड़ देते हैं. उनके घरों पर बुलडोजर चला देते हैं ताकि संदेश मिल जाए कि महिला पर अत्याचार की क्या सजा हो सकती है.”

यह भी पढ़े – शादी के बाद बदले Katrina Kaif के तेवर, Vicky को किया माता-पिता से दूर!!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शिवराज सिंह इस कर्यक्रम में वर्चुअली शामिल हुए थे. इस दौआन उन्होंने जीवन के कई अहम मुद्दों को लेकर भी चर्चा की. साथ ही बताया कि प्रदेश में 92 प्रतिशत प्रसव अस्पताल में ही हो रहे हैं. सीएम शिवराज ने कहा कि हमें इस मामले शत प्रतिशत परिणाम लाना है. वहीं, दूसरी ओर सांसद लालवानी ने मुख्यमंत्री से इंदौर ज़िले में नल-जल योजना, आवश्यक पुल-पुलियाओं का निर्माण, सड़क और किसानों से जुड़े महत्वपूर्ण विषय सामने रखे.

यह भी पढ़े – Sri Lanka Crisis: श्रीलंका में आर्थिक संकट के बीच राष्ट्रपति का बड़ा ऐलान, देश में लगा आपातकाल हटाया

इंदौर शहर के लिए रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज के निर्माण, पश्चिमी रिंग रोड और इंडस्ट्रियल क्लस्टर पर चर्चा की. साथ ही, इंदौर में मेट्रो के काम में तेज़ी लाने और 28 से 30 अप्रैल तक प्रस्तावित ऑटो एक्सपो के संदर्भ में भी बात हुई. सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि मा.मुख्यमंत्री जी हमेशा इंदौर को अपने सपनों का शहर मानते हैं और उन्होंने आश्वासन दिया है कि इंदौर के विकास में कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी.