इस लड़की ने सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सितारों पर लगाया रेप का आरोप

0
salman khan

नई दिल्ली : प्रिया शर्मा ने दस साल पुराने दबे राज़ खोले और इन एक्टर्स पर रैप का आरोप लगा दिया। कई फिल्मी सुपरस्टार्स पर रेप, शोषण जैसे घिनौने आरोप लगाए गए। हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड गलियारों में #Me Too कैंपेन ने बड़ा तहलका मचाया। जिसमें कई अभिनेत्रियां सामने आईं जिन्होंने अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज उठाई।

एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सलमान और उनके भाइयों ने पूजा के साथ रेप किया। इस बारे में उन्होंने सलमान के पिता सलीम खान को भी बताया, लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया।

बता दें कि हाल ही में पूजा मिश्रा ने सलमान खान के साथ-साथ उनके भाई अरबाज खान पर भी रेप का घिनौना आरोप लगाया है। हद तो तब हो गई जब पूजा मिश्रा ने फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पर भी रेप का आरोप लगाया, लेकिन उसके बाद पूजा मिश्रा ने इस घिनौने आरोप में शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को भी घसीट लिया। यहां तक की उनके बारे में बहुत बुरा भला भी कहा। पूजा मिश्रा द्वारा लगाए गए ये सभी आरोप बेहद घिनौने हैं। पूजा मिश्रा ने तो उनके ऊपर कतल तक का इलजाम लगा डाला।

पूजा मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया है और वे चाहती हैं कि सलमान और शत्रुघ्न उनसे माफी मांगे। वे बिग बॉस के सीजन 5 में नजर आई थीं। गौरतलब है कि पूजा इसके पहले भी कई बार इस तरह की बातें कर चुकी हैं। लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं। सोशल मीडिया पर उनको लताड़ लगाई गई है। पूजा को झूठी और धोखेबाज कहा गया है। दिमाग का इलाज कराने की सलाह तक दे डाली गई है।