मोदी ने सपा-रालोद-बसपा को बताया ‘सराब’, कहा- सेहत के लिए हानिकारक | Modi in Meerut said- SP-BSP-RLD Is ‘Sharaab’ That Will Destroy You

0
111
narendra modi in meerut

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को अपने चुनावी सफ़र की शुरुआत उत्तर प्रदेश से कर दी है। मेरठ की एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने महाग्ठबंधन और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। इतना ही नहीं उन्होंने यूपी में सपा, बसपा और रालोद में हुए गठबंधन को ‘सराब’ बता दिया। मोदी ने कहा कि ‘सपा का स, रालोद का रा और बसपा का ब मतलब सराब, ये शराब आपको बर्बाद कर देगी’। उन्होंने कहा जिस पार्टी के नेताओं को जेल भेजने के लिए बहनजी ने जीवन के दो दशक लगा दिए उसी से उन्होंने हाथ मिला लिया, जिस दल के नेता गेस्ट हाउस में खत्म करना चाहते थे अब वो उनको साथी हो गए।

must read: शेयर बाजार पर पड़ा मोदी के संबोधन का असर, आई रौनक | Effect of PM Narendra Modi’s announcement on Share Market

सपा पर किया हमला

पीएम ने कहा कि बोर्ड बदलने से दुकान नहीं बदलती। सपा के शासन काल में हुए दंगों का उसका दंश आप सब झेल रहे हैं। मत भूलिए ये वही लोग हैं जो तीन तलाक के खिलाफ कानून का विरोध करते हैं। जो कहते हैं तीन तलाक की वजह से महिलाओं की हत्या नहीं होती, कम से कम बच तो जाती है। यूपी में तो सब कुछ इतनी जल्दी-जल्दी हो रहा है कि पूछिए मत.।दो लड़कों से बुआ-बबुआ तक पहुंचने में जो तेजी दिखाई गई है, वो गजब है। इन लोगों के लिए सत्ता से बढ़कर कोई नहीं है. ये वही लोग हैं जिन्होंने नारा बना रखा था- यूपी को लूटो बारी-बारी।

देश के लिए सब कुछ दाव पर लगाने को तैयार

मोदी ने कहा कि मैं देश के लिए अपना सब कुछ दाव पर लगाने को तैयार हूं। कोई भी राजनैतिक या अंतर्राष्ट्रिय दबाव मुझे झुका नहीं पाएगा। नीयत में खोट तो उसको आती है जिसको सिर्फ और सिर्फ अपने और अपने परिवारों के हितों में सोचना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि जब से योगी जी की सरकार आई है, तब से गुंड़ों बदमाशों में भय है। बेटियों के साथ अत्याचार करने वाले आज 100 बार सोचते हैं, क्योंकि आपके इस चौकीदार ने उनके लिए फांसी तक का प्रावधान किया है। अगर महामिलावटी लोगों को जरा भी मौका मिला, तो देश फिर से पुरानी स्थिति में चला जायेगा।

must read: अंतरिक्ष में महाशक्ति बना भारत: मोदी | India has entered its name as an elite space power, said Modi

A-SAT को समझ बैठे थिएटर का सेट

विपक्ष पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कुछ बुद्धिमान लोग ऐसे हैं, जब कल मैं A-SAT की बात करता था वो कन्फ़्यूज़ हो गए। वो समझे कि मैं थिएटर के सेट की बात कर रहा हूं। जिनको थिएटर के सेट और सैटैलाइट के A-SAT में फर्क नहीं पता, ऐसे बुद्धिमान लोगों पर रोएं या हंसें?

हमारे वैज्ञानिक पहले से अंतरिक्ष में सैटेलाइट को मार गिराने के परीक्षण की मांग कर रहे थे और पुरानी सरकार ने ये फैसला भी टाल दिया था। देश की सुरक्षा के लिए ये फैसला बहुत पहले ले लिया जाना चाहिए था। लेकिन ये फैसला भी टाला जाता रहा। ये लोग भारत को हमेशा कमजोर बनाकर रखना चाहते हैं। मैं इनसे जानना चाहता हूं कि किसके इशारे पर, किसको फायदा पहुंचाने के लिए आप लोग ऐसा ढुलमुल रवैया अपनाते रहे आज जब देश अपनी सामर्थ्य बढ़ा रहा रहा है, अपनी ताकत बढ़ा रहा और अंतरिक्ष में चौकीदारी कर रहा है तो कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है।

must read: न्याय योजना देश की गरीबी पर आखरी प्रहार: मिश्रा | The final plan on poverty in the country – Mishra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here