विवादित पोस्टर मामले में MLA रामेश्वर शर्मा पहुंचे काली मंदिर, कहा- हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा ना लें ममता और मोइत्रा

देश में डॉक्यूमेंट्री Kaali के पोस्टर को लेकर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है. विधायक रामेश्वर शर्मा ने भोपाल के मां काली मंदिर पहुंचकर फिल्म निर्माता और टीएमसी सांसद को सद्बुद्धि देने की मांग की है.

डॉक्यूमेंट्री काली (Kaali) के विवादित पोस्टर का मामला लगातार बढ़ता दिखाई दे रहा है. इस मामले को लेकर विधायक रामेश्वर शर्मा भोपाल के छोटे तालाब स्थित प्राचीन मां काली के मंदिर में पहुंचे और उन्होंने माता का अपमान करने वाली TMC सांसद महुआ मोइत्रा और फिल्ममेकर लीना मणिकमेकलई (Leena Manimekalai) को सद्बुद्धि देने के लिए माता से प्रार्थना की.

इस दौरान विधायक शर्मा ने विवादित पोस्टर पर अपनी आपत्ति जताई और कहा कि यह हिंदुओं का अपमान है. वह कहते नजर आएगी सनातन संस्कृति हमारे देवी देवताओं का अपमान कर लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश करने वाले लोग हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा बिल्कुल भी ना ले. अपनी बात को जारी रखते हुए आगे उन्होंने कहा कि चुनावी जंग के दौरान हिंदुओं का वोट पाने के लिए ममता बनर्जी भी शत चंडी का पाठ कर रही थी तो वही बताएं कि क्या वह माता काली को इस स्वरुप में देखती हैं? जैसा उनकी सांसद बोल रही है. इस दौरान शर्मा ने ममता बनर्जी से TMC सांसद महुआ मोइत्रा को निष्कासित करने और हिंदुओं से माफी मांगने की मांग करी है.

275062323_469469284822782_1175293479545831799_n

Must Read- भ्रष्टाचार के आरोप लगे कर्मचारियों को सरकार कर रही रिटायर, इन कर्मचारियों पर लागू होगा नियम

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि श्री राम को एक समय काल्पनिक बताने वाले कांग्रेस आज खुद काल्पनिक हो गई है. राम भक्तों पर गोली चलाने वाले मुलायम यादव की सपा पूरी तरीके से साफ हो गई है उसी तरह वह दिन भी दूर नहीं है जब मां काली का अपमान करने वाली TMC देश में ढूंढने पर भी नहीं मिल पाएगी. उन्होंने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण के चक्कर में ममता बनर्जी हिंदुओं का जो अपमान कर रही है उसके गंभीर दुष्परिणाम भुगतने होंगे क्योंकि भगवान के यहां देर है अंधेर नहीं.