विधायक मेंदोला का ट्विटर बम,कहा- कांग्रेस चलाने में नाकाम राहुल, प्रशांत किशोर को ठेके पर दे रहे है कांग्रेस

ramesh mendola

इंदौर (Indore News) : राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होने जा रहें हैं। इन चर्चाओं के बीच इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने एक बड़ा धमाका किया है। एक ट्वीट कर उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहें है, बल्कि वो गांधी-वाड्रा से कांग्रेस को ठेके पर ले रहे है और अब कांग्रेस को वो ही चलाएंगे।

यह भी पढ़े : दो साल के बच्चे से हारा अप्लास्टिक एनीमिया, होम्योपैथी साबित हुई वरदान

मेंदोला ने लिखा कि कारोबार की दुनिया में अक्सर ये होता है। बाप-दादा की लगाई फैक्ट्री चलाने में जब बच्चे नाकाम हो जाते है तो वे इसे चलाने के लिए किसी दूसरे को लीज या ठेके पर दे देते है।

राहुल और प्रियंका भी यही कर रहे हैं। वे इंदिरा गांधी की कांग्रेस को चलाने में नाकाम साबित हो चुके है इसलिए मैनेजमेंट कंसल्टेंट प्रशांत किशोर को अपनी पार्टी ठेके पर दे रहे है। अब प्रशांत इसे अपने ढंग से चलाएंगे। पुराने लोगों को बाहर कर अपने लोगों को पार्टी में पद और टिकिट देंगे।

यह भी पढ़े : सफाईकर्मियों के लिए खुशखबरी , Ujjain में अब Robot की मदद से की जाएगी सीवर की सफाई

दरअसल प्रशांत किशोर ने शनिवार को कांग्रेस की एक अहम बैठक में भाग लिया जिसमें सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता शामिल थे। इससे उनके काँग्रेस में शामिल होने की चर्चा और तेज हो गई।