देश को आज अपनी मिस इंडिया 2022 मिल गई है।। कर्नाटक की रहने वाली सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। मिस इंडिया 2022 का ग्रेंड फिनाले का आयोजन 03 जुलाई को मुंबई के जिओ कन्वेंशन सेंटर में हुआ। मिस इंडिया 2021 रही मानसा वाराणसी ने सिनी शेट्टी को ताज पहनकर उन्हें जीत की बधाई दी।

सिनी शेट्टी के बाद दूसरे नम्बर पर राजस्थान की रूबल शेखावत का रहा,वह इस कॉन्टेस्ट की पहली रनरअप बनी साथ ही उत्तरप्रदेश से आई शिनाता ने सेकेण्ड रनरअप का खिताब अपने नाम किया।जानकारी के लिए बता दे कि सिनी शेट्टी वैसे तो कर्नाटक की रहने वाली हैं, लेकिन उनका जन्म मुंबई में ही हुआ. वह अभी चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट (CFA) का प्रोफेशनल कोर्स कर रही हैं। हालांकि, उनका पहला प्यार डांसिंग रहा है, उन्होंने चार साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था और 14 साल की उम्र में उन्होंने अपना अरंगत्रम और भरतनाट्यम समाप्त कर दिया था

Also Read- Sidhu Moose Wala Murder Update : दो और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

ग्रैंड फिनाले में आये बॉलीवुड के सितारे

मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले इवेंट में नेहा धूपिया, कृति सेनन, मनीष पॉल, राजकुमार राव, डिनो मोरिया, मिताली राज, मलाइका अरोड़ा और अन्य सेलेब्स ने हिस्सा लिया. कृति सेनन और लॉरेन गॉटलिब ने शानदार प्रदर्शन किया जिसने इस इवेंट को और खास बना दिया. इस इवेंट में नेहा धूपिया को सम्मानित किया गया, उन्होंने इस साल मिस इंडिया का ताज जीतने के 20 साल पूरे किए हैं।