more

ये हैं कलयुग की सबसे लकी राशि, राजयोग बनने से मिलेगा पैसा ही पैसा

हिन्दू मान्यताओं में माना जाता हैं कि हनुमान जी आज भी जिंदा माना जाते हैं। उन्हें वीरता, भक्ति और साहस का परिचायक माना जाता हैं। हनुमान जी को प्रतिदिन याद करने और उनके मंत्र जाप करने से मनुष्य के सभी भय दूर होते हैं और जीवन में कोई परेशानी नहीं आती हैं। हनुमान जी को खुश कर ने के लिए कुछ आसान से उपाय ही काफी हैं क्योंकि वह बहुत जल्दी प्रसन्न होने वाले देव हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, आज पवन पुत्र हनुमान कलयुग की सबसे लकी राशि के सभी कष्ट दूर करने वाले हैं। इस राशि पर बना हैं राजयोग।

मेष राशि :

lucky rashi

आय में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी, नए-नए मौके मिलेंगे। घर में सुख, समृद्धि और धन आएगा। आप कुछ नया करके दिखा सकते हैं। बेरोजगार युवाओं को अच्छी नौकरी मिलने के योग नजर आ रहे हैं। और आपके समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। किसी के बहकावे में आकर कोई बड़ा डिसीजन ना ले। फैसला लेने से पहले अपने घर में बड़े बुजुर्गों की सलाह अवश्य लें।

आपको अपनी मेहनत का पूरा लाभ प्राप्त होगा, आपके मुंह से निकली हुई बातें दूसरों के लिए बहुत ही प्रभावशाली रहेंगी, समाज में आपका सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी, नव दम्पतियों को संतान सुख की प्राप्ति होने की संभावना है, आपके साथ ही आपकी संतान और जीवनसाथी के लिए भी समय काफी अच्छा रहेगा।

Rashi

व्यापार में मन-मुताबिक सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपके जीवन में सभी दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे। आर्थिक तौर पर मजबूती प्राप्त होगी। आपके वैवाहिक जीवन में शुख-शांति बनी रहेगी। नए कार्य की शुरुआत के लिए आने वाला समय उचित रहने वाला है।

बिना सोच-विचार लगाकर किसी भी कार्य में अपना हाथ आगे ना बढ़ाएं। शासन सत्ता तथा सरकारी अधिकारियों का सहयोग आपके साथ हमेशा बना रहने वाला है जिससे आपके रुके हुए सरकारी कार्य जल्द ही पूरे हो जाएंगे।