more

800 साल बाद उल्लू पर सवार हुई मां लक्ष्मी, इन 6 राशियों को दिया मालामाल होने का वरदान

धन और संपत्ति की अधिष्ठात्री देवी मां लक्ष्मी है। माना जाता है मां लक्ष्मी का जन्म समुद्र से हुआ था। और इन्होने श्री विष्णु से विवाह किया था. इनकी पूजा से धन की प्राप्ति होती है साथ ही वैभव भी मिलता है। वहीं अगर मां लक्ष्मी रुष्ट हो जाए तो जातकों को दरिद्रता का सामना करना पड़ता है लेकिन यदि मां लक्ष्मी प्रसन्न हो जाए तो आप गरीब से अमीर चुटकियों में बन सकते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है।

ज्योतिषों का मानना है कि 800 साल बाद माँ लक्ष्मी अपनी सवारी उल्लू पर सवार हुई है। जिससे 6 राशियों के जीवन में अच्छा ख़ासा बदलाव होने वाला है। वो करोड़पति बनाने वाले हैं। यदि आप मां लक्ष्मी की पूजा करते है तो आपको धन, नाम, शोहरत, दाम्पत्य जीवन, आदि प्राप्त होता है। तो चलिए जानते है इन 6 राशियों के बारे में विस्तार से –

ये है वो 6 राशियां जिन्हें मिलने वाला है अपार धन –

lucky rashi

आपको बता दे, इन 6 राशियों के जातकों को रोजगार में तरक्की देखने को मिलेगी। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा। जो व्यक्ति नौकरी की तलाश कर रहे हैं। आपके कार्यों में आ रही अड़चने दूर होगी। बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

उनको कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है। लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। आपके प्रेम रिश्ते मजबूत होंगे। इन राशि के लव लाइफ वालों के पुराने मामले सुलझ सकते हैं। परिवार का खर्च नियंत्रण में रह सकता है। तो किस्मत का साथ मिलेगा।

Rashi

थोड़ी सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिलेगा। समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। रूका हुआ काम अगर फिर से शुरू करेंगे तो फायदा हो सकता है। आप जितनी मेहनत करेंगे आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। धन लाभ के नए अवसर नजर आ सकते है। किसी एक ही विषय पर ध्यान देंगे। तो बेहतर रहेगा।

खासतौर से अधिकारियों के साथ अपने व्यवहार में सावधानी रखें। दिनभर के कामों से आलस्य महसूस हो सकता है। परिवार के साथ घर पर समय बितायेंगे। ऑफिस के लोग आपके काम को लेकर तारीफ़ होगी। रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा कामकाज में अपने लोगों का पूरा साथ मिलेगा। किसी काम में थोड़ी सी कोशिश करेंगे।

वो भाग्यशाली राशियां है- कुंभ, तुला, मिथुन, मेष, मीन और कर्क राशि।

यह खबर हिंदू पौराणिक कथाओं और लोक कथाओं से प्रेरित है। हमारा उद्देश्य किसी व्यक्ति, संप्रदाय या धर्म की भावनाओं को आहत करना नहीं है।