इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में आपको मेडिकल फैसिलिटी भी काफी अब्बल दर्जे की देखने को मिलती है ऐसे में कुछ समय पहले ही इंदौर शहर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल बनकर तैयार हुआ है जिसमें आपको मेडिकल इमरजेंसी से जुड़ी हर एक फैसिलिटी मिल जाएगी। बता दें कि कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के उद्घाटन के लिए पहले अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी इंदौर पहुंचे थे।

लेकिन अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड फिल्मों के महानायक की उपाधि प्राप्त कर चुके अमिताभ बच्चन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के साथ 17 जनवरी को शहर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए आ सकते हैं? गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन अंबानी परिवार से काफी ज्यादा जुड़े हुए हैं। अंबानी परिवार में होने वाले हर प्रोग्राम में आपको महानायक उपस्थित नजर आते हैं।

हालांकि खबर यह भी है कि इस दौरान कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल उद्घाटन के दौरान प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और कोकिलाबेन अंबानी वर्चुअल तरीके से मौजूद रहेंगे। इंदौर में इतने बड़े हॉस्पिटल का उद्घाटन होने के बाद मेडिकल इमरजेंसी के क्षेत्र में भी इंदौर काफी अब्बल दर्जे पर पहुंच जाएगा। इस अस्पताल के शुरू होने के बाद बीमारियों के लिए लोगों को शहर से बाहर जाना पड़ता था।