महापौर पुष्यमित्र भार्गव को मूक बधिर बच्चियों ने बांधी राखी, मुंह मीठा कर कही ये बात

देशभर में रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन के पर्व पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर बच्चियों से राखी बाँधवाई, इस दौरान बच्चों के चेहरे पर बहुत खुशी दिखाई दी।

इंदौर: देशभर में रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन के पर्व पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर बच्चियों से राखी बाँधवाई, इस दौरान बच्चों के चेहरे पर बहुत खुशी दिखाई दी। महापौर भार्गव Indore Deaf Bilingual Academy संस्था पंहुचे थे, जहां मूकबधिर बच्चीयों ने भार्गव का स्वागत कर उनका मुह मीठा कराया और उनकी कलाई पर राखी बांधी।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बच्चियों से राखी बंधवाकर फोटो खिचवाया। महापौर ने कहा कि छात्राओं, महिला शिक्षा और सुरक्षा को लेकर जितना बेहतर होगा वो करेंगे, किसी तरह की समस्या नहीं आए इसकी पूरी कोशिश की जाएगी। इस दौरान वार्ड के पार्षद कमल किशोर लड्डा, वार्ड संयोजक अंकित चोपड़ा, पूर्व पार्षद भारत पारख मोजूद रहे।

Must Read – CM के सपनों के शहर में 300 करोड़ का बीआरटीएस किस काम का, जनता को नहीं मिल पाया फुट ओव्हर ब्रिज का सुख

आपको बता दे कि महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने रक्षाबंधन के पर्व पर बहनों को कही उपहार दिए है। इस दौरान शहर में एआईसीटीएसएल की तरफ से महिलाओं के लिए नि:शुल्क सफर करने का उपहार भी दिया गया है। राखी के अवसर पर बहनों के राखी बांधने पर भाइयों की तरफ से यह उपहार दिया जा रहा है। नगर निगम महापौर और एआईसीटीएसएल बोर्ड अध्यक्ष पुष्यमित्र भार्गव की तरफ से बहनों को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए कई उपहार दिए हैं। शहर में अटल सिटी बस के तहत संचालित होने वाली सिटी बसों, आई बसों, इलेक्ट्रिक बसों में महिलाओं को मुफ्त सफर करने की घोषणा की है।