Indore : करोड़पति कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी ने वार्ड प्रत्याशियों की नहीं की कोई मदद

कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) कहने को तो करोड़पति हे,लेकिन चालीस से ज्यादा वार्डों में कांग्रेसी आर्थिक संकट झेल रहे हैं

इंदौर(Indore) : कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) कहने को तो करोड़पति हे, लेकिन चालीस से ज्यादा वार्डों में कांग्रेसी आर्थिक संकट झेल रहे हैं, पर उनकी कोई मदद अभी तक तो नहीं की गई है। शहर कांग्रेस कमेटी भी कुछ नहीं कर रही। 85 वार्डों में से आधे वार्ड ऐसे हैं, जहां पर कांग्रेस के प्रत्याशियों को आर्थिक मदद की जरूरत है, लेकिन अभी तक संजय शुक्ला ने किसी की कोई मदद नहीं की।

Read More : Indore : अंजली शुक्ला ने दिखाई सक्रियता, ये वक्त BJP से 20 साल के कामों का हिसाब लेने का है

शहर कांग्रेस कमेटी तो वार्ड प्रत्याशियों का हाल-चाल तक नहीं पूछ रही कि उनको क्या परेशानी है।कोई भी नेता प्रत्याशियों से उनकी तकलीफ पूछने को भी तैयार नहीं है। इसके अलावा कई ऐसे हैं, जिनके चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में भी बड़े नेता नहीं पहुंचे। कुछ वार्ड तो ऐसे हैं जहां पर प्रत्याशी ठीक से जनसंपर्क भी अभी तक शुरू नहीं कर पाए। वार्ड प्रत्याशियों के कार्यालय में बैठने वाले कार्यकर्ता भी नहीं मिल रहे। यही हाल जनसंपर्क का भी है।

Read More : Sapna Choudhary एक-एक ठुमके का लेती हैं इतने लाख, फीस जान लगेगा तगड़ा झटका!

कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशियों को लग रहा था कि संजय शुक्ला आर्थिक मदद करेंगे, लेकिन अभी तक तो सभी को निराशा हाथ लगी है। यह कहा जा रहा है की कुछ मदद करेंगे, लेकिन कब तक करेंगे और कितने रुपए मिलेंगे। इसके लिए कोई ठोस जवाब नहीं दे रहा। प्रचार सामग्री भी वार्ड प्रत्याशियों को अभी तक नहीं मिल पाई है। प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। कोई स्टार प्रचारक भी कांग्रेस नहीं ला पा रही है।