मध्य प्रदेश (MP) के खंडवा (Khandwa) जिले से एक बहुत ही शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है। दरअसल खंडवा के खानशाहवली क्षेत्र में जकरिया मस्जिद में जो मदरसा संचालित होता है, वहां पढ़ने वाली एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ ही इसी मदरसे में पढाने वाले एक मौलाना ने गलत नियत से छेड़छाड़ करने की शिकायत पुलिस को मिली थी।

Also Read-Sarkari Naukri 2022 : इंटेलिजेंस ब्यूरो ने इन पदों पर निकाली 1671 भर्ती, 10 वीं पास अभ्यर्थी ऐसे कर सकते हैं आवेदन

बच्ची के परिजनों ने की पुलिस में शिकायत

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची ने मौलाना की इस गंदी हरकत के बारे में अपने घरवालों को बताया जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के तुरंत बाद मौलाना को खंडवा पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

पॉक्सो एक्ट के तहत होगी कार्यवाह

पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर खंडवा पुलिस के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त आरोपी मौलाना जिसका नाम अब्दुल समद बताया गया है, को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। खंडवा पुलिस के द्वारा अब आरोपी मौलाना अब्दुल समद पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत अदालत सख्त से सख्त सजा अपराध सिध्द होने पर अपराधी को देगी ।