Homeइंदौर न्यूज़IIM इंदौर का मार्केटिंग फेस्ट ‘उत्साह’ का हुआ शुभारंभ

IIM इंदौर का मार्केटिंग फेस्ट ‘उत्साह’ का हुआ शुभारंभ

आईआईएम इंदौर के मार्केटिंग और रिसर्च फेस्ट ‘उत्साह’ का शुभारम्भ शुक्रवार, 22 अक्टूबर, 2021 को होगा।

आईआईएम इंदौर के मार्केटिंग और रिसर्च फेस्ट ‘उत्साह’ का शुभारम्भ शुक्रवार, 22 अक्टूबर, 2021 को होगा। यह एक ऐसा फेस्ट है जो ग्रामीण बाजार में ग्राहकों के बारे में अंतर्दृष्टि प्रदान करने के उद्देश्य से मार्केटिंग रिसर्च आयोजित करता है। यह फेस्ट इसलिए ख़ास है क्योंकि 2 साल के महामारी-प्रभावित अंतराल के बाद इस बार यह हाइब्रिड मोड में आयोजित किया जाएगा। उत्साह 2021 की थीम ‘मार्केटिंग 365’ है। फेस्ट की शुरुआत वर्ष 2003 में हुई थी और इससे पूर्व जनापाव कुटी में इसका आयोजन होता रहा है । फेस्ट के पिछले संस्करण प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों दोनों के लिए बेहद यादगार और समृद्ध रहे हैं।

यह दो दिवसीय आयोजन महत्वाकांक्षी मार्केटिंग और व्यावसायिक पेशेवरों को हर क्षेत्र से ज्ञान और अनुभव साझा करने वाले उद्योग के दिग्गजों से बातचीत करने और उनके अनुभवों से सीखने का अवसर प्रदान करेगा। बाजार अनुसंधान, नए उत्पाद लॉन्च की रूपरेखा, ब्रांड विश्लेषण और मार्केटिंग स्ट्रेटेजी को मान्य करने से लेकर आईआईएम इंदौर के छात्रों द्वारा नवीन तरीके से किए गए विपणन अनुसंधान मूल्यवान जानकारी प्राप्त करेंगे।

सुचित बंसल, सीनियर वीपी इंपोर्ट बिजनेस, नायका, मनीष बंसल, एसोसिएट वीपी, जोमैटो, ईशान बोस, सीएमओ, क्रेडिट बी, आशिमा प्रवीण, ग्लोबल प्रोडक्ट मार्केटिंग लीड, बम्बल, सुंदर मदाक्षीरा –मार्केटिंग हेड, एडोब;  हृषिकेश भांड – एसएमई, सीनियर प्रोडक्ट मार्केटिंग मेनेजर, पेपाल और  प्रसाद राउत्रे – हेड, कॉर्पोरेट और एलायंस, एयरटेल पेमेंट्स बैंक अपने दशकों के उद्योग के अनुभव को उत्साह में प्रतिभागियों के साथ साझा करेंगे।

इसके अतिरिक्त,पैनल डिस्कशन, वर्कशॉप और इंटरैक्टिव सेशनभी आयोजित होगा। उत्साह के स्टूडेंट कोऑर्डिनेटर का कहना है कि पहली बार फेस्ट हाइब्रिड मोड में आयोजित किया जा रहा है। यह देश-विदेश के प्रतिभागियों को ऑनलाइन पंजीकरण करने और ‘उत्साह’ का अनुभव करने का अनूठा अवसर होगा। उत्साह का उद्देश्य उपभोक्ता अनुसंधान और अक्सर उपेक्षित ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाजारों में पहुंच के लिए आवश्यक प्रोत्साहन देना है, जिससे यह मूल्यवान संसाधनों और अप्रयुक्त क्षमता का का प्रतिनिधित्व करता है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular