मनीषा कोइराला ने ऐसे जीती कैंसर से जंग, शेयर की थ्रो-बैक तस्वीरें

मनीषा कोइराला ने इंस्टाग्राम से जो पिक्चर शेयर की है, उसमें दो फोटो हैं। पहले फोटो में वह हॉस्पिटल में बेड पर दिख रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह पहाड़ों पर खड़ी दिख रही हैं। इस फोटो को मनीषा ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'इस दूसरे मौके लिए मैं लाइफ की हमेशा आभारी रहूंगी। गुड मॉर्निग फ्रैंड्स…यह शानदार ज़िंदगी है और मौका है मस्त और स्वस्थ जीने का'।

0
50

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस मनीषा कोइराला कैंसर जैसी बीमारी का शिकार हो चुकी है। अपनी जिंदादिली से मनीषा ने कैंसर जैसी बिमारी से भी जंग जीत ली है और आज वो पूरी तरह स्वस्थ है। मनीषा कोइराला को काफी लंबे समय बाद कैंसर से छुटकारा मिला था। अपने ट्वीटर अकाउंट से मनीषा ने कुछ थ्रो-बैक तस्वीरें शेयर की हैं।

मनीषा कोइराला ने इंस्टाग्राम से जो पिक्चर शेयर की है, उसमें दो फोटो हैं। पहले फोटो में वह हॉस्पिटल में बेड पर दिख रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह पहाड़ों पर खड़ी दिख रही हैं। इस फोटो को मनीषा ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, ‘इस दूसरे मौके लिए मैं लाइफ की हमेशा आभारी रहूंगी। गुड मॉर्निग फ्रैंड्स…यह शानदार ज़िंदगी है और मौका है मस्त और स्वस्थ जीने का’।

करियर की बात की जाए तो सौदागर से हिंदी फिल्मो में आई मनीषा कोइराला को आखरी बार राजकुमार हिरानी की मूवी संजू में देखा गया था। जिसमे मनीषा ने संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका रोल छोटा होने के बाद भी उनके इस अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। मनीषा कोइराला काफी समय से फिल्मो से दूर हैं, लेकिन वो हमेशा सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुडी रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here