Live : अंतिम सफर पर निकला KK का पार्थिव शरीर, वर्सोवा में पंचतत्व में विलीन होंगे सिंगर

केके के आखरी दर्शन पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां आई थी। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी केके को दी श्रद्धांजलि।

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने सिंगर केके (KK) की मंगलवार की रात तो मृत्यु हो गई। उनकी मौत होने से पहले वह कोलकाता (Kolkata) में एक लाइव कॉन्सर्ट (Live Concert) कर रहे थे। कॉन्सर्ट करते समय ही उनको अचनाक से बेचैनी होने लगी थी। उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी इसलिए वह होटल के लिए निकले थे उसके बाद वह हॉस्पिटल (Hospital) गए थे। हॉस्पिटल जाते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। केके की मृत्यु की खबर सुनते ही उनके फैंस को भारी झटका लगा है। वहीं, आम आदमी से लेकर बड़े लोगों तक सभी ने उनको श्रद्धांजलि दी।

Live Update : केके की मृत्यु के बाद अपन उनके पार्थिव शरीर को मुंबई के वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट ले जाया जा रहा है। सिंगर के अंतिम संस्कार के लिए उनकी अंतिम यात्रा उनके घर से निकल चुकी है। ऐसे समय पर हर कोई रो रहा है और सबके दिल में गहरा दर्द है।

केके की अंतिम यात्रा में ये सिंगर्स और बड़ी हस्तियां हुई शामिल

यहां पहुंचे अभिजीत भट्टाचार्य

यहां पहुंचे सिंगर जावेद अली

यहां पहुंचे सलीम मर्चेंट

यहां पहुंचे गायक हरीहरण उनकी पत्नी के साथ

रवींद्र सदन में रखा गया पार्थिव शरीर

केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है। उनके पार्थिव शरीर को जैसे ही अस्पताल से बाहर लाया गया वैसे ही उनके आखरी दर्शन के लिए तमाम लोगों के साथ ही इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां भी आने लगी। ट्वीट करके बताया गया कि, केके के पार्थिव शरीर को एसएककेएम हॉस्पिटल से लकर कोलकाता के रवींद्र सदन ले जाया गया था। यहीं पर ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आई थी और उन्होंने भी केके के आखरी दर्शन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही उनके पुरे परिवार के सदस्य भी मौजूद थे।

Also Read – जानें कौन है KK का पहला प्यार, जिसे पाने के लिए करना पड़ी सेल्स की नौकरी

ममता बनर्जी ने किया बड़ा एलान

ममता बनर्जी ने केके के निधन पर कोलकाता के एयरपोर्ट पर उनको बंदूक से सलामी दिलवाई। ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए केके के निधन पर शोक जताया। उन्होंने ट्वीट में लिखा की केके के परिवार को हर तरह की सुविधा दी जाएगी। केके का अंतिम संस्कार आज यानि की गुरुवार को मुंबई में होगा।

Also Read – KK की मौत से शोक में डूबा Bollywood, इन सेलेब्स ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि