malaika arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। 47 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है। वह बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती है।

वह फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी हैं। मलाइका की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा हैं।

Must Read : शादी के 15 दिन बाद ही Alia Bhatt ने पति को दी खुशखबरी, ससुराल में खुशी की लहर

अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश आ रही है। वहीं फैंस को उनकी ये तस्वीर बेहद पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दे, एक्ट्रेस की प्यारी स्माइल और ब्यूटी के अलावा फैंस का ध्यान किसी और चीज़ ने खींचा है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीरें उनके घर की है। वह अपने घर के बेड पर लेटी हुई है।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपने गुफी फेस के साथ स्माइल वाली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चोट के निशान साफ नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की चोट ने सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। एक्ट्रेस के माथे पर ये चोट उनके एक्सीडेंट के टाइम लगी थी।

इसके अलावा बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर में फ्लोरल प्रिंट वाली सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने कोई भी मेकअप नहीं किया हुआ है।

इसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि माय किंडा संडे, सिली, गूफी, लेजी, हैप्पी। इसके साथ ही एक्ट्रेस शेयर किए है। वहीं हैशटैग में भी वीयर योर इम्परफेक्शन यानी अपनी अपनी खामियों को भी स्वीकार करें युस किया हुआ है।