महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया अपना 41वां जन्मदिन, साथ नजर आए ऋषभ पंत

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के बर्थडे की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. इस फोटो में देखा जा सकता हैं, की टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत भी साथ नजर आ रहे हैं.

भारतीय टीम को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले सबके फेवरेट महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) गुरूवार यानी आज (7 जुलाई) को 41 साल के हो गए हैं. इस ख़ास दिन को उन्होंने अपनी फैमली और अपने दोस्त ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ इंग्लैंड में सेलिब्रेट किया. दरअसल, धोनी और साक्षी (Dhoni and Sakshi) की शादी को 4 जुलाई को 12 साल हो गए हैं. ऐसे में अपनी शादी की सालगिराह (anniversary) पर ये कपल घूमने के लिए इंग्लैंड पंहुचा. वही उन्होंने अपनी सालगिराह मनाई और अब धोनी का बर्थडे भी वही सेलिब्रेट किया.

5 Times Mahendra Singh Dhoni and Sakshi Dhoni gave couple goalsसाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के बर्थडे की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. इस फोटो में देखा जा सकता हैं, की टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत भी साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल पंत इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां देखा जाए तो एक टेस्ट मैच हो चूका हैं अब आगे तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है बाकि हैं.

Read More : फिटनेस के मामले में ऋतिक रोशन से कम नहीं हैं उनके 72 साल के पिता, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

साक्षी ने जो वीडियो शेयर किया हैं उसमे देखा जा सकता हैं की धोनी ने शायनिंग जैकेट पहना हुआ हैं. हर तरफ लाइटिंग और धोनी की मंद मुस्कान आकर्षित कर रही हैं. साथ ही देखा जा सकता हैं की धोनी ने अपना केक दोनों हाथों से काटा और बैकग्राउंड म्यूजिक में इंग्लिश गाना बजाया गया. इस तरह कुछ खास अंदाज से उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया. आपको पता होगा की धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया लिया

Read More : Uorfi Javed के नए लुक को देखकर हैरान हुए यूजर्स, बोले- यह फैंसी नहीं, फटेली ड्रेस है