Mahashivratri 2022: Sara Ali Khan ने शेयर की “भोले” के साथ खूबसूरत फोटोज

मुंबई। “हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में सब भाई-भाई” यहीं तो खूबसूरती है भारत की। आज महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2022) का पावन पर्व देश में धूम-धाम से मनाया जा रहा है। हर तरफ भोले के भजन चल रहे है और सभी उनकी भक्ति में मग्न हो गए है। वहीं दूसरी ओर आज सोशल मीडिया (social media) भी पूरा शिव-पार्वती के रंग में रंगा हुआ है। सोशल मीडिया पर सभी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे है। सेलिब्रिटी हो या आम आदमी आज सभी शिव-पार्वती को याद कर रहे है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ALSO READ: Mahakal Mahashivratri : 14 लाख दीयों में लगना शुरू हुई तेल-बाती, CM जलाएंगे पहला दीपक

आपको बता दें कि, आज महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2022) के अवसर पर अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शिव जी के साथ फोटोज शेयर की है। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, जये भोले” अभिनेत्री की इस पोस्ट पर लाखों लोगों ने लाइक दिए है और काफी लोग कमैंट्स भी कर रहे है। लोग कमैंट्स के जरिये सारा अली खान को भी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे है।

अभिनेत्री ने एक फोटो का कोलार्ज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने 4 अलग-अलग जगह की फोटोज लगाई है। इनमे पवित्रधाम केदारनाथ, उज्जैन महाकाल, इंदौर खजराना मंदिर की है।

ALSO READ: Cerebral Palsy कैसे निगल गई Satya Nadella के बेटे Zain Nadella को? पढ़े क्या बला हैं ये बिमारी

साथ ही सारा अली खान के काम की बात की जाए तो अभिनेत्री कुछ समय पहले ही आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) थे। अब सारा अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Koushal) के साथ लक्ष्मण उत्तेरकर की अगली फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है लेकिन इसे कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी की सीक्वल माना जा रहा है।