Home राजनीति Maharashtra : आज गोवा से मुंबई लौटेगा बाग़ी गुट, विधानसभा सत्र में...

Maharashtra : आज गोवा से मुंबई लौटेगा बाग़ी गुट, विधानसभा सत्र में रहेगी उपस्थिति

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में आज गोवा से मुंबई लौटेगा बाग़ी गुट, विधानसभा सत्र में होंगे सम्मिलित, सभी बागी विधायक 11 दिनों से मुंबई से बाहर हैं

शिवसेना (Shiv Sena) के बगावती गुट के सभी विधायक आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के साथ गोवा से चलकर मुंबई पहुंचेंगे। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज सुबह 3:30 बजे गोवा पहुँचे । पणजी के डोना पाउला में ताज रिजॉर्ट एंड कन्वेंशन सेंटर में अपने सभी बागी विधायकों के पास पहुँच कर 11 बजे सभी विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे की बैठक की खबरें भी सूत्रों से प्राप्त हुई है। महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासी हलचल के बीच गुवाहाटी से चलकर पिछले बुधवार से गोवा में ठहरे सभी शिवसेना के बागी विधायक आज मुंबई पहुंचेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर 2.30 से 3.00 बजे के बीच में सभी विधायक, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ होटल से चलकर मुंबई के लिए रवाना हो सकते हैं।

Also Read-Reliance के साथ Big Bazaar की डील कैंसल, करोड़ों का पेमेंट डिफॉल्ट

विधानसभा सत्र में होंगे सम्मिलित

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा 3 और 4 जुलाई को महाराष्ट्र विधानसभा सत्र बुलाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के सभी बागी विधायक आज गोवा से चलकर मुंबई पहुंच कर कल से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में सम्मिलित हो सकते हैं। गौरतलब है की सभी बागी विधायक 11 दिनों से मुंबई से बाहर हैं। पहले सूरत, फिर गुवाहाटी के बाद गोवा में ठहरने के बाद सभी आज मुंबई लौटेंगे। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना के बागी गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि शिंदे के नेतृत्व में हमारा गुट लोकतान्त्रिक प्रक्रिया के साथ कार्य करेगा और बालासाहेब ठाकरे के आदर्शों को जीवंत रखेगा। साथ ही उन्होंने ये भी जानकारी दी की उनके गुट के विधायकों में मंत्री पद के लिए कोई घमासान नहीं है , ना ही मंत्रालय का वितरण हमारे लिए अभी चर्चा का विषय है।

Also Read –केंद्र सरकार की पत्रकार कल्याण योजना, 35 पत्रकारों के परिवारों के लिए सहायता स्वीकृत

Exit mobile version