महाराष्ट्र : नासिक में अफगानिस्तान के मुस्लिम धर्म गुरु की हत्या, सिर में मारी गई गोली

नासिक जिले के येवला में एक मुस्लिम धर्म गुरु की हत्या का मामला सामने आया है, 4 लोगों के इस हत्याकांड में शामिल होने की जानकारी, हत्यारों ने सिर पर मारी गोली, पुलिस का किसी करीबी पर शक

महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई से करीब 200 किलो मीटर दूर नासिक जिले के येवला में एक मुस्लिम धर्म गुरु की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का नाम ख़्वाजा सैयद चिश्ती उर्फ़ सूफी बाबा पता चला है। सूत्रों के अनुसार 4 लोगों के इस हत्याकांड में शामिल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। सभी आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस (police) द्वारा सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Also Read-राजस्थान : गिरफ़्तार हुआ अजमेर दरगाह का खादिम, नूपुर शर्मा के सर के बदले मकान देने का किया था ऐलान

हत्यारों ने सिर पर मारी गोली, पुलिस का किसी करीबी पर शक

जानकारी के अनुसार मुस्लिम धर्म गुरु ख़्वाजा सैयद चिश्ती उर्फ़ सूफी बाबा को हत्यारों ने सिर में गोली मारकर उनकी हत्या की थी। चारों आरोपी एसयूवी गाडी से आये थे और हत्याकांड को अंजाम देकर उसी से वापस लौट गए। मुस्लिम धर्मगुरु को गंभीर स्थिति में शासकीय उप-जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया। नासिक पुलिस द्वारा मुस्लिमधर्म गुरु सूफी बाबा के किसी करीबी व्यक्ति के ही हत्याकांड में मुख्य भूमिका होने की संभावना व्यक्त की गई है।

Also Read-मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मतदाताओं से मतदान की अपील, कहा सबसे बड़ा दान, मतदान