माफिया मुक्त होगा मध्यप्रदेश, सरकार ने जारी किया वीडियो

0

भोपाल। मध्यप्रदेश को माफियाओं से मुक्त करने के लिए कमलनाथ सरकार ने अभियान चलाया था जिसके तहत अब एक वीडियो भी जारी कर दिया गया है। इसी के साथ प्रदेश के चारों महानगरों इंदौर, भोपाल, ग्वालियर एवं जबलपुर के वरिष्ठतम प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के बैठक कर यह साफ कर दिया कि प्रदेश सरकार राज्य में माफिया को बिलकुल भी बरदास्त नहीं करेगी।

इस बैठक में पुलिस मुख्यालय में ऑर्गेनाईज क्राईम के लिए एक अलग से ब्रांच बनाने तथा स्पेशल कोर्ट पर भी चर्चा की गई। वीडियो में बताया गया है कि भाजपा ने मप्र को माफियाओं के गढ़ में बदल दिया था। अवैध और गैरकानूनी कामों में लिप्त माफिया मप्र को निगल रहा था। जिसके लिए कमलनाथ सरकार के अभियान शुरु कर इसे जड़ से मिटाने की कसम खाई।

वीडियो में बताया गया है कि कमलनाथ सरकार को भाजपा से विरासत में प्रदेश मं माफियाओं का राज मिला। इस अभियान के तहत सरकार ने 11 क्षेत्रों की सूची बनाकर वहां तुरंत ही कार्रवाई शुरु कर दी। इस दौरान वसूली माफिया, भूमाफिया, सहकारी माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया, शराब माफिया, अवैध काॅलोनी माफिया, ड्रग्स माफिया, मिलावट माफिया, चिटफंड माफिया, ब्लैकमेल माफिया, माइनिंग माफिया पर रोक लगा दी।