अफसर का अश्लील वीडियो, मुख्यमंत्री नाराज …मीणा का हटना तय !

मध्य प्रदेश सरकार के वरिष्ठ आईएएस अफसर का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मचा हुआ है।

0
703

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार के वरिष्ठ आईएएस अफसर का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मचा हुआ है। सामान्य प्रशासन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव प्रेमचंद मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चला है। जिसमें वह महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं । वीडियो मुख्यमंत्री कमलनाथ तक भी पहुंच गया है । अब संभावना है की मीणा को सामान्य प्रशासन विभाग से हटाकर लूप लाइन में डाल दिया जाए। आज शाम तक कार्रवाई हो सकती है। पिछले 24 घंटों से मध्य प्रदेश के राजनीतिक और प्रशासनिक हलके में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। दावा किया जा रहा है वीडियो में प्रेमचंद मीणा ही है, लेकिन ghamasan.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो की चार छोटी छोटी क्लिप चलाई जा रही है। आज नए राज्यपाल लालजी टंडन के शपथ समारोह के बाद मीणा पर कार्रवाई हो सकती है।

अगले साल होने वाले है रिटायर
बता दे कि उक्त आईएएस अफसर अश्लील वीडियो में अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। वहीं अब यह वीडियो मुख्यमंत्री कमलनाथ तक पहुंचा है, जिसके बाद सीएम ने मुख्य सचिव और कुछ वरिष्ठ मंत्रियों से सलाह कर वरिष्ठ आईएएस अफसर को हटाने का फैसला लिया है।मीणा 1984 बैच के बताए जा रहे हैं और मूलतः राजस्थान के रहने वाले हैं। वही उनका अगले साल जून में रिटायर होना है।

फसरों में अलग-अलग राय
इधर वरिष्ठ आईएएस अफसर के अश्लील वीडियो को लेकर प्रदेश के अन्य वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों में दो फाड़ हो गई हैं। जिसके चलते कुछ अधिकारियों का कहना है कि उनके खिलाफ तत्काल ट्रांसफर की कार्यवाही की जानी चाहिए। जबकि अफसरों का दूसरा खेमा उन्हें बचाने में लगा हुआ है। इस खेमे का कहना है कि उनके खिलाफ आधिकारिक तौर पर कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है और ना ही वीडियो की सत्यता उजागर हुई है। ऐसा में उनके के खिलाफ कोई भी कार्यवाही करना न्यायसंगत नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here