लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जिम में वर्कआउट करते समय एक डॉक्टर की मौत हो गई। वर्कआउट करने के दौरान 41 साल के डॉक्टर संजीव पाल नीचे गिरे और उनकी मौत हो गई। जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। फिलहाल, अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है, जिसके चलते विसरा सुरक्षित रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर संजीव पाल (Dr. Sanjeev Pal) जिम में व्यायाम करने के दौरान जमीन पर गिर पड़े। जिम ट्रेनर ने उन्हें उठाया और सीपीआर भी दी। शरीर में कोई हरकत न दिखने पर उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हार्टअटैक के कारण उनकी मौत हुई है।

Also Read – Today Indore Mandi Rate : नया साल आते ही सोना-चांदी में दिखी रिकॉर्ड तेजी, दाल ने बिगाड़ा किचन का बजट

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर संजीव पाल बाराबंकी के अस्पताल में कार्यरत थे। विकासनगर में वह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रह रहे थे। डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी ने बताया कि मूलरूप से जौनपुर के मोहम्मदपुर निवासी डॉ. संजीव पाल बाराबंकी पुलिस लाइन अस्पताल (Barabanki Police Line Hospital) में तैनात थे। संजीव पाल पुलिस लाइन में चिकित्साधिकारी और पोस्टमॉर्टम हाउस के इंचार्ज थे। वहीं विकास नगर के सेक्टर- 8 में परिवार के साथ रहते थे।

पत्नी ने बताया कि संजीव पाल स्पोर्टफिट वर्ल्ड जिम में कसरत करने गए थे। जहां उनकी वर्कआउट करने के दौरान मौत हो गई। रोजाना की तरह वह टेढ़ी पुलिस स्थित जिम में वर्कआउट के लिए आए थे। तभी उन्हें हार्ट अटैकआया और उनकी मौत हो गई। जिम वालों को लगा कि वह बेहोश हुए हैं। इसलिए वे तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे।