Mika Singh

बॉलीवुड फिल्मों में अपने दमदार गानों के लिए हमेशा से ही लोगों के बीच पसंदीदा संगीतकार रहे मीका सिंह को आज कौन नहीं जानता। हमेशा अपने चेहरे पर चश्मा लगाकर निकलने वाले मीका सिंह लोगों के बीच में अपने गानों से एक अलग ही पहचान बनाई है। मीका सिंह अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने बॉलीवुड इंडस्ट्री को दे चुके हैं।

Also Read: IAS Athar Aamir Khan और उनकी बेगम Dr. Mehreen Qazi ने कुछ इस अंदाज में मनाया New Year

मीका सिंह के गानों पर लोग थिरकते हुए नजर आते हैं। संगीतकार आज करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। इसमें उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देख सकते हैं कि अपनी लग्जरी कार को छोड़कर मिटा सी है ट्राफिक की वजह से ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ गाड़ी पर पीछे बैठकर शो के लिए निकल जाता है।

इस दौरान का वीडियो उन्होंने खुद साझा किया है जो कि काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है लोगों ने उनकी अपने काम के प्रति लगन को देखकर उनकी जमकर तारीफ की है। वीडियो में देख सकते हैं कि काफी ज्यादा ट्राफिक की वजह से गाड़ी से जाने में दिक्कत हो सकती थी। ऐसे में उन्होंने समय पर पहुंचने के लिए यह तरीका अपनाया। ट्रैफिक पुलिस के पीछे बैठे में का सीना अपने चेहरे को मास्क से प्रोटेक्ट किया हुआ था।