HomeमनोरंजनबॉलीवुडMirzapur WebSeries के 'ललित' की मौत, तीन दिन बाद बाथरूम से मिली...

Mirzapur WebSeries के ‘ललित’ की मौत, तीन दिन बाद बाथरूम से मिली लाश

Mirzapur WebSeries में अपना शानदार अभिनय निभाने वाले मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा का आज निधन हो गया है।

Mirzapur WebSeries में अपना शानदार अभिनय निभाने वाले मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा का आज निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उनकी मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से हुई है। दरअसल, ब्रह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन की शिकायत हुई थी।

जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा दे कर घर भेज दिया था लेकिन उन्हें घर पर दिल का दौरा पड़ गया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। बड़ी बात ये है कि उनकी लाश तीन दिन तक यारी रोड वर्सोवा मुंबई में घर के बाथरूम में ही पड़ी रही। हालांकि अभी उनकी डेथ बॉडी मुंबई पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है ताकि मौत की सही वजह पता लग सके।

Must Read : Sarkari Naukri : 8वीं, 10वीं पास के लिए निकली बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

भोपाल में है उनका घर –

जानकारी के मुताबकि, भोपाल रायसेन के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा की उम्र 32 साल थी। उन्होंने 10वीं तक पढ़ाई की है। बताया जा रहा है कि उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। काम की बात करें तो एक्टर ब्रह्मा ने मिर्जापुर के अलावा केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था।

इसी साल आई थी आखिरी फिल्म –

बताया जा रहा है कि एक्टर ब्रह्मा ने 2013 में चोर-चोर सुपर चोर से फिल्म में डेब्यू किया था। ऐसे में उनकी मौत से पहले की और उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई थी जिसका नाम है ‘हसीन दिलरुबा’। अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने मुंबई में खूब संघर्ष किया है। हालांकि अब तक उन्हें कभी भी फाईनेंशियल क्राइसिस का सामना नहीं करना पड़ा क्योंकि उनके पिता और बड़े भाई संदीप सपोर्ट करते रहते थे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular