Kk Last Song Release: रिलीज हुआ केके का आखिरी गाना, नम आंखों से फैंस ने सिंगर को किया याद

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK का आखरी गाना (KK Last Song Release) हाल ही में रिलीज हुआ है. फैंस के लिए गाना काफी खास है क्योंकि यह उनके चेहरे पर सिंगर का लास्ट सॉन्ग है.

Kk Last Song Release: 31 मई को फैंस के चहेते सिंगर KK ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. KK भले ही दुनिया से चले गए हो लेकिन अपने पीछे वह ऐसे अनगिनत गाने छोड़ गए हैं, जो हमेशा फैंस के दिलों में बने रहेंगे. हाल ही में सिंगर का आखिरी गाना रिलीज (KK last Song Release) हुआ है. गाना सामने आते ही फैंस काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं.

KK का ये गाना पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा का है. इस गाने के सारे बोल गुलजार ने लिखे हैं और शांतनु मोइत्रा में गाने को कंपोज किया है. श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी, सायनी गुप्ता मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. यह फिल्म 24 जून को रिलीज की जाएगी.

Must Read- IIFA में Pankaj Tripathi की एकलौती बेटी ने सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया फेल, सामने आया खूबसूरत अंदाज

KK के फैंस के लिए यह गाना काफी खास है, क्योंकि यह उनके चहेते सिंगर का आखरी सॉन्ग है. जब से गाना सामने आया है हर जगह KK की तारीफ की जा रही है और यह बोला जा रहा है कि भले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन अपने गानों की वजह से वह हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे.

सभी जानते हैं कि कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान KK की तबीयत बिगड़ गई थी. कॉन्सर्ट के दौरान केके काफी असहज महसूस कर रहे थे इसके बाद उन्हें होटल ले जाया गया जहां उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ उन्हें अस्पताल ले जा ही रहे थे कि रास्ते में आए हार्ट अटैक की वजह से उनकी जान निकल गई. Kk के इस तरह से चले जाने से फैंस में काफी मायूसी छा गई है.